logo-image
लोकसभा चुनाव

RRKPK: क्या रॉकी रानी की प्रेम कहानी में दिखेगा वरुण धवन का कैमियो रोल? जानें

वैरायटी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, वरुण (Varun Dhawan) से उनके अफवाह वाले कैमियो के बारे में पूछा गया और उन्होंने कहा, "दोनों फिल्म निर्माता (अमर कौशिक और करण जौहर) मेरे बहुत प्रिय हैं.

Updated on: 19 Jul 2023, 01:49 PM

नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बवाल के प्रमोशन में बिजी हैं. एक्टर इसमें जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे. बवाल वरुण और जान्हवी का एक साथ पहला प्रोजेक्ट है. बवाल के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं. बवाल की रिलीज से पहले, वरुण धवन ने अपने कुछ कैमियो के बारे में भी खुलासा किया. कहा जाता है, वरुण ने स्त्री 2 और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani) कैमियो किया है.

वैरायटी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, वरुण (Varun Dhawan) से उनके अफवाह वाले कैमियो के बारे में पूछा गया और उन्होंने कहा, "दोनों फिल्म निर्माता (अमर कौशिक और करण जौहर) मेरे बहुत प्रिय हैं, इसलिए आपको उनसे सावधान रहना होगा." वरुण (Varun Dhawan) के जवाब को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों फिल्मों में उनका स्पेशल अपीयरेंस है. 

अनन्या पांडे भी करेंगी कैमियो

अनन्या पांडे (Annanya Pandey) का रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक विशेष कैमियो है. इससे पहले, इंस्टाग्राम पर एक सेशन के दौरान करण से पूछा गया था कि क्या शाहरुख खान आलिया और रणवीर स्टारर RARKPK में नजर आएंगे. निर्देशक ने कहा, ''नहीं, वह (फिल्म में) नहीं हैं लेकिन उनका प्यार और आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है. वह मेरे लिए परिवार हैं और वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पहली यूनिट बनाने वाले पहले व्यक्ति थे.'' इसके अलावा, केजेओ ने खुलासा किया कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में तीन आश्चर्यजनक कैमियो हैं, लेकिन उन्होंने उनके नाम नहीं बताए. 

स्त्री 2 की बात करें तो राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर इस समय आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. दूसरी ओर, वरुण को इससे पहले अमर कौशिक की भेड़िया में देखा गया था जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी. वरुण की आगामी रिलीज की बात करें तो बवाल का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है. यह 21 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी.