News Nation Logo

फिल्म 'कुली नं. 1' की शूटिंग खत्म करने के बाद अब ये काम कर रहे हैं वरुण धवन

अभिनेता वरुण धवन ने अपने पिता व निर्देशक डेविड धवन की आगामी फिल्म 'कुली नं. 1' की शूटिंग पूरी कर ली है, ऐसे में उन्होंने इस मौके का जश्न पैनकेक के साथ मनाया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 22 Feb 2020, 12:28:30 PM
Varun Dhawan

Varun Dhawan (Photo Credit: (फाइल फोटो))

मुंबई:  

अभिनेता वरुण धवन ने अपने पिता व निर्देशक डेविड धवन की आगामी फिल्म 'कुली नं. 1' की शूटिंग पूरी कर ली है, ऐसे में उन्होंने इस मौके का जश्न पैनकेक के साथ मनाया. अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को यह खबर इंस्टाग्राम के माध्यम से दी और फिल्म को मजेदार बताया. वरुण ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में वह नाश्ते में केला और चॉकलेट शिरप के साथ पैनकेक खाते नजर आ रहे हैं.

इसके कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, 'पैनकेक और शुक्रवार एक नंबर नाश्ता. हैशटैग'कुली नं. 1' की शूटिंग खत्म, मैं अब तक की सबसे मजेदार फिल्म का हिस्सा बना, ऐसे में मैंने सोचा कि इस तरह जश्न मनाना चाहिए.' यह फिल्म 1 मई को रिलीज होगी.

बता दें कि फिल्म 'कुली नं. 1' का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे हैं. अभिनेता परेश रावल और शिखा तलसानिया भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म एक मई 2020 को रिलीज होगी. मालूम हो कि यह फिल्म साल 1995 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर प्रमुख किरदार में थे.

और पढ़ें: वरुण धवन की गोद में नजर आईं सारा अली खान, देखें Coolie No. 1 की तस्वीर

गौरतलब है कि 'कुली नंबर 1' के सेट पर आग लगने से फिल्म के निर्माता को लगभग दो से ढाई करोड़ का नुकसान हुआ था लेकिन सेट पर किसी भी इंसान को नुकसान नहीं पहुंचा था. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले निर्माताओं ने 125 करोड़ रुपये का बीमा कराया था जिसके तहत इस नुकसान की भरपाई की जाने की बात कही जा रही है. गोरेगांव में फिल्मिस्तान स्टूडियो के सेट पर 11 सितंबर को आग लग गई थी.

First Published : 22 Feb 2020, 10:09:18 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.