logo-image

हेलमेट न पहनना Varun Dhawan को पड़ा भारी, अब भरना होगा जुर्माना

वरुण धवन (Varun Dhawan) अक्सर अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चा में रहते हैं. हाल ही में खबर आ रही है कि उन्होंने ट्रैफिक नियम तोड़े (Varun Dhawan broke traffic rules) हैं. जिसको लेकर पुलिस द्वारा उन पर कार्रवाई करने की बात कही गई है.

Updated on: 16 Apr 2022, 04:53 PM

नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) अक्सर अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चा में रहते हैं. जहां लोग कभी उनकी फिल्मों के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं. तो कभी तस्वीरों पर प्यार लुटाते. लेकिन इस बीच हाल ही में वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. जिसकी वजह फिल्म या तस्वीरें नहीं, बल्कि उनके द्वारा ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करना है. जी हां, वरुण ने हाल ही में ट्रैफिक नियम तोड़े (Varun Dhawan broke traffic rules) हैं. जिसको लेकर उन पर कार्रवाई की जा रही है. ये मामला सामने आने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. वहीं, उनके फैंस इस पर वरुण के लिए काफी ज्यादा परेशान हैं.

दरअसल, एक्टर फिलहान अपनी अपकमिंग फिल्म 'बवाल' (Bawaal) की शूटिंग के लिए कानपुर पहुंचे हैं. जहां वो शूटिंग के दौरान बिना हेलमेट पहने बुलेट चलाते दिखे. इस दौरान वरुण ने ब्लू कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी थी. इसके साथ उन्होंने गॉगल्स भी कैरी किए थे. लेकिन हेलमेट नहीं कैरी किया था. बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वहीं, जब ये तस्वीर पुलिस के पास पहुंची तो हंगामा मच गया. पुलिस ने एक्टर के खिलाफ ई-चालान जारी किया है. जानकारी के मुताबिक, वरुण को इस मामले पर नोटिस भी भेजा जा (Police preparing to send notice to Varun Dhawan) सकता है.

मामले को लेकर कानपुर के ज्वॉइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने जानकारी दी है. साथ ही उनका कहना है कि अगर किसी ने भी नियमों का उल्लंघन किया है, उस पर नियमानुसार कार्रवाई होगी. बता दें कि फिल्म के लिए कानपुर के अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग चल रही है. अगर बात करें फिल्म की तो इसे नीतिश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले इसका प्रोडक्शन (Sajid Nadiadwala productions) हो रहा है. इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan upcoming movies) के साथ जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी लीड रोल में रहेंगी. दर्शकों को एक्टर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं. लेकिन इससे पहले शूटिंग में ही वरुण पर चालान की बात सुनकर उनके फैंस थोड़े परेशान नज़र आ रहे हैं.