logo-image

वरुण धवन के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने शेयर की स्पेशल तस्वीर, लिखा- नटखट बालक

वरुण धवन (Varun Dhawan) के करीबी दोस्त और बॉलीवुड के इश्कजादे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अलग ही अंदाज में विश किया है

Updated on: 24 Apr 2020, 11:12 AM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Varun Dhawan: लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आज अपना 33वां बर्थडे मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारे वरुण धवन के साथ की तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) के करीबी दोस्त और बॉलीवुड के इश्कजादे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अलग ही अंदाज में विश किया है. अर्जुन ने वरुण धवन के साथ की अपनी बहुत पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसमें अर्जुन कपूर और वरुण मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: क्‍वारंटाइन सेंटर बन गया बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का ऑफिस, देखें VIDEO

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'बुरे (इसलिए क्योंकि हमारा हेयरकट शायद खराब है) लड़के जिंदगी भर के लिए . हैप्पी बर्थडे वरुण धवन वह लड़का जो हमेशा कॉन्टेंट बनाने में माहिर रहा है. रैप भी करता है और हमेशा से ही नटखट बालक रहा है...'

वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) को सोफी चौधरी, करण जौहर, बनीता सांधू, नोरा फतेही समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने विश किया है जिसकी तस्वीरें वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. लेकिन सबको वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का इंतजार है कि वो कैसे वरुण को विश करेंगी.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के चलते नैनीताल में फंसे मनोज वाजपेयी, ऐसे गुजार रहे समय

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कोरोना के खिलाफ जारी जंग में अपना हरसंभव सहयोग प्रदान करने वाले चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध कराने का फैसला लिया है. वरुण ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह कोरोना वायरस (Corona Virus) की लड़ाई में लगे चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को भोजन की सुविधा प्रदान करेंगे और गरीबों के लिए भी खाना उपलब्ध कराएंगे.