News Nation Logo

वरुण धवन के प्रपोजल को नताशा ने कर दिया था रिजेक्ट, फिर ऐसे बनी बात

नताशा और वरुण की लव स्टोरी भी काफी इंटेस्ट्रिंग है. वरुण पर आज लाखों लड़कियां मरती हैं लेकिन आपको बता दें कि नताशा ने तकरीबन 4 बार वरुण धवन के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 24 Apr 2021, 10:49:42 AM
Varun Dhawan

Varun Dhawan (Photo Credit: फोटो- @varundvn Instagram)

highlights

  • वरुण और नताशा की मुलाकात स्कूल में हुई थी
  • नताशा को वरुण स्कूल से ही पसंद करते थे
  • नताशा ने 4 बार वरुण को रिजेक्ट किया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आज अपना 34वां बर्थडे (Varun Dhawan 34th Birthday) सेलीब्रेट कर रहे हैं. वरुण अपने चुलबुले अंदाज के अलावा अपनी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. वरुण इसी साल 24 जनवरी को अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे है. जो दोनों साथ में सेलीब्रेट करने वाले हैं. नताशा और वरुण की लव स्टोरी भी काफी इंटेस्ट्रिंग है. वरुण पर आज लाखों लड़कियां मरती हैं लेकिन आपको बता दें कि नताशा ने तकरीबन 4 बार वरुण धवन के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने किया गुरु रंधावा का मेकअप, वीडियो वायरल

वरुण के पिता डेविड धवन भी एक डायरेक्टर हैं, लेकिन वरुण ने अपना डेब्यू करण जौहर के साथ किया. साल 2012 में वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा. इसके बाद उन्होंने ‘मैं तेरा हीरो’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘दिलवाले’, ‘ढिशूम’, ‘जुड़वा 2’, ‘एबीसीडी 2’ और ‘बदलापुर’ में काम किया.

नताशा से स्कूल में हुई थी मुलाकात

करीना कपूर के चैट शो में वरुण धवन ने नताशा के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि नताशा ने उनका प्रपोजल 4 बार रिजेक्ट कर दिया था. दोनों मुंबई के एक ही स्कूल में पढ़ते थे जहां कक्षा 6 में उनकी पहली मुलाकात हुई थी. वरुण ने एक बार खुद कहा था कि 'जब मैं पहली बार उससे मिला वो 6वीं में पढ़ती थी. उस वक्त हम डेट नहीं कर रहे थे. 11वीं-12वीं तक हम बहुत अच्छे दोस्त थे.' 

वरुण बताते हैं कि ‘मुझे याद है कि हम मानेकजी कूपर स्कूल में जाते थे. वो येलो हाउस में थी और मैं रेड हाउस में था. हम बास्केटबाल कोर्ट में थे. लंच ब्रेक के दौरान कैंटीन में मुझे उसका चलना याद है. मैंने उसे देखा तभी मुझे उससे प्यार हो गया.‘ पहली बार 2018 में वरुण ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में अपनी लव लाइफ के बारे में बात की थी. इसी साल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ लंदन में छुट्टियां बिताने के दौरान तस्वीर पोस्ट की थी. 

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने बेटे संग गार्डन से तोड़े एक किलो बैंगन, देखें Video

वरुण को काफी सपोर्ट करती हैं नताशा

वरुण धवन रियल लाइफ में निडर और बेबाक हैं. वह रिस्क भी लेते हैं. इसके लिए उन्हें उनके 'पिलर' नताशा से सपोर्ट मिलता रहता है. नताशा उनके काम की तारीफें करती हैं, उनके फिल्मों की स्क्रीनिंग देखने जाती हैं. वह हर दिन उन्हें प्रोत्साहित करती हैं. वरुण धवन पर्सनल लाइफ में भी मानते हैं कि कहने से ज्यादा एक्शन ज्यादा प्रभावी होता है. लंबी पोस्ट लिखने के बजाय वरुण बहुत ही कम शब्दों में नताशा के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हैं. उन्होंने इस साल फरवरी में नताशा के एक तस्वीर शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा,"हर दिन, हर जगह."

यूके से ली बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री

वरुण ने अपनी 12वीं तक की पढ़ाई मुंबई के एचआर कॉलेज से की है. इसके अलावा उन्होंने बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री यूके से ली है. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वे वापस भारत आए और फिल्मी दुनिया में कदम रखने का फैसला किया. उनके डेब्यू की जिम्मेदारी करण जौहर को सौंपी गई. करण की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण ने धमाकेदार इंट्री की.

First Published : 24 Apr 2021, 10:49:42 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.