logo-image

Varun Dhawan के घर गूंजी किलकारी, फैंस दे रहे बधाइयां

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अक्सर अपनी फिल्मों और तस्वीरों या वीडियो के चलते चर्चा में रहते हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि वरुण के घर बच्चे का आगमन हुआ है. ऐसे में फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं.

Updated on: 04 May 2022, 08:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अक्सर अपनी फिल्मों और तस्वीरों या वीडियो के चलते चर्चा में रहते हैं. जिन पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी देते हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में वरुण को लेकर खबर आ रही है कि उनके घर किलकारी गूंजी है. जी हां, एक्टर के घर नन्हे मेहमान ने एंट्री ली है. ऐसे में फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाइयों की झड़ी लगा दी है. लेकिन आपको बता दें कि वरुण धवन के घर बच्चे का आगमन तो हुआ है, लेकिन ये बच्चा उनका नहीं है. दरअसल, एक्टर के बड़े भाई और भाभी पेरेंट्स बने हैं. ऐसे में वरुण धवन दोबारा चाचा (Varun Dhawan becomes uncle second time) बन गए हैं. 

बता दें कि वरुण के भाई रोहित धवन (Rohit Dhawan) और उनकी पत्नी जान्हवी धवन (Jaanvi Dhawan) ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. उनके घर लड़के ने जन्म लिया है. उनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. जिसमें रोहित और उनकी पत्नी हॉस्पिटल से बाहर निकलते दिख रहे हैं. इस दौरान रोहित अपने पिता डेविड धवन (David Dhawan) को छोड़ते हुए भी दिखाई दिए. बता दें कि ये रोहित और जान्हवी का दूसरा बच्चा है. इससे पहले वे साल 2018 में एक बेटी के मां-बाप बने थे. जिसका नाम उन्होंने नियारा रखा था. जिसके बाद अब बेटे के जन्म की खबर सामने आने के बाद बधाइयों का ताता लग गया है. वहीं, फैंस वरूण को भी दूसरी बार चाचा बनने की बधाई दे रहे हैं. बता दें कि वरुण अपने भतीजी नियारा के काफी करीब हैं. वो अक्सर नियारा के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. 

गौरतलब है कि रोहित धवन (Director Rohit Dhawan) इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं. ऐसे में अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) पर काम कर रहे हैं. जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) लीड रोल में रहने वाले हैं. दर्शक कलाकारों की इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. बता दें कि ये फिल्म साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म 'Ala Vaikunthapurramuloo' की ऑफिशियल रीमेक है.