News Nation Logo
Banner

लॉकडाउन वीडियो के लिए रैपर बनें वरुण धवन, कोरोना से जंग को दिए 55 लाख

वरुण धवन ने कोरोनो वायरस लॉकडाउन के बारे में एक रैप वीडियो बनाया है, जिसमें वह लोगों से घर के अंदर रहने का आग्रह कर रहे हैं.

By : Nihar Saxena | Updated on: 29 Mar 2020, 11:28:13 AM
Varun Dhawan

रैप से दिए कोरोना से बचाव के पैतरे. (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

highlights

  • लॉकडाउन में कई कलाकारों को क्रिएटिविटी उजागर करने का समय मिल रहा है.
  • वरुण धवन ने वीडियो के माध्यम से अपने रैपिंग गुण जगजाहिर किए हैं.
  • इसके अलावा महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड को भी 25 लाख रुपए डोनेट किए.

मुंबई:

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कई कलाकारों को अपनी क्रिएटिविटी उजागर करने का अच्छा समय मिल रहा है. ऐसे में कुछ अपने पाक कला को साबित करने में व्यस्त हैं, तो कुछ झाड़ू लेकर सफाई में व्यस्त हैं और कुछ कविताएं लिख रहे हैं, तो कुछ गायक (Singer) व रैपर बनने की कोशिश कर रहे हैं. इनमें से एक अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) हैं, जिन्होंने एक वीडियो के माध्यम से अपने रैपिंग (Raper) के गुण जगजाहिर किए हैं. अभिनेता ने कोरोनो वायरस लॉकडाउन के बारे में एक रैप वीडियो बनाया है, जिसमें वह लोगों से घर के अंदर रहने का आग्रह कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः मृणाल ठाकुर ने कोविड-19 के दौरान काम को याद करने के फायदे बताए

कई लोगों के वीडियो भी किए साझा
वरुण वीडियो में अंग्रेजी में रैप कर रहे हैं,'यू कांट गो टू द पार्लर, यू कांट गो टू द स्ट्रीट, यू कांट गो टू सब्जी मंडी.' इस वीडियो में उन्होंने लोकप्रिय कार्टून सीरीज 'टेलेट्यूबिस', शाहरुख और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'देवदास' और प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के क्लिप भी शामिल किए हैं. उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'वरुणधवन हैशटैगलॉकडाउन हैशटैगस्टेइंडोर्सस्टेसेफ.' उनके रैप को लोगों ने काफी पसंद किया है.

यह भी पढ़ेंः बीतें सालों में काफी कुछ बदला, नहीं बदला तो तापसी का यह अंदाज

वरुण ने दिए 55 लाख
इस मुश्किल दौर में बॉलीवुड के कई सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. अक्षय कुमार के बाद वरुण धवन ने भी कोरोना के खिलाफ जंग में डोनेट करने का फैसला किया है. वरुण ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं पीएम केयर फंड में 30 लाख डोनेट कर रहा हूं. हम इससे जरुर उबरेंगे. देश है तो हम हैं. उन्होंने इसके अलावा महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड को भी 25 लाख रुपए डोनेट किए. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपए डोनेट करता हूं. हम आपके साथ हैं सर.

यह भी पढ़ेंः लोगों को लॉकडाउन का पालन न करते देख परेशान हैं आयुष्मान खुराना

सारा के साथ पहली बार काम कर रहे हैं वरुण
गौरतलब है कि वरुण से पहले अक्षय कुमार पीएम रिलीफ फंड में 25 करोड़ दान कर चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन कुछ समय पहले फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद अब उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में वरुण, सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं. ये फिल्म गोविंदा की चर्चित फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है. इस फिल्म में गोविंदा के साथ करिश्मा कपूर नजर आई थीं. इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं. फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. वरुण और सारा की जोड़ी पहली बार साथ काम करने जा रही है.

First Published : 29 Mar 2020, 11:28:13 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×