logo-image

सचिन तेंदुलकर भी रह गए हैरान जब वरुण धवन ने उनकी बॉलिंग पर लगाए चौके-छक्के, देखें VIDEO

वरुण के बारे में बात करे तो वह इनदिनों अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह कुली नंबर 1 की शूटिंग सारा अली खान के साथ कर रहे हैं.

Updated on: 30 Aug 2019, 10:13 AM

नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन आज भी उनसे इस खेल में मुकाबला कर पाना मुश्किल है. हाल ही में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सचिन के साथ अभिनेता वरुण धवन और अभिषेक बच्चन उनके साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में सचिन तेंदुलकर, अभिषेक बच्चन के गेंदबाजी पर धुआंधार बैटिंग करते दिख रहे हैं तो वहीं वरुण धवन फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं. तो वहीं वरुण धवन, सचिन की गेंदबाजी पर दमदार बैटिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसे सचिन ने अपने ट्विटर पर अकाउंट पर शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी दमकती त्वचा का राज 'सेक्स' बताया

वीडियो को पोस्ट करते हुए सचिन ने लिखा-'काम को खेल के साथ मिलाना काफी बेहतर होता है. एक शूटिंग के दौरान क्रू के साथ क्रिकेट खेलना काफी मजेदार रहा. खासकर वरुण धवन और अभिषेक बच्चन का कुछ समय के लिए हमारे साथ जुड़ना बहुत ही सुखद रहा.' खासबात ये है कि इसे सचिन ने फिट इंडिया मूवमेंट के हैशटैग के साथ शेयर किया.

अगर वरुण के बारे में बात करे तो वह इनदिनों अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह कुली नंबर 1 की शूटिंग सारा अली खान के साथ कर रहे हैं. वहीं अभिषेक बच्चन फिल्मों से दूर हैं.