logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर को हुआ कोरोना

ये सभी सितारे इन दिनों राज मेहता की  फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) की शूटिंग में बिजी थे. फिल्म की शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है

Updated on: 04 Dec 2020, 03:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कोरोना वायरस संक्रमण के चपेट में आ गए हैं. ये सभी सितारे इन दिनों राज मेहता की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) की शूटिंग में बिजी थे. फिल्म की शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी हैं. 

यह भी पढ़ें: कंगना का जावेद अख्तर पर आया रिएक्शन, बोलीं- महान बनाकर दम लेंगे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म में  मनीष पॉल (Manish Paul) भी हैं. बीते दिनों मनीष ने सोशल मीडिया पर सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. जिनमें कियारा, वरुण और राज मेहता नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें: यामी गौतम को हिमाचल में मिली 'गौरी', एक्ट्रेस ने शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

बता दें कि इस फिल्म के साथ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कई सालों बाद बड़े पर्दे पर कदम रखने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले नीतू कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'इस भयानक समय में मेरी पहली फ्लाइट, इस सफर के लिए थोड़ा घबरा रही हूं. कपूर साहब आप यहां मेरा हाथ पकड़ने के लिए नहीं हैं, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हैं. मुझे यह करने के लिए प्रेरित करने के लिए आपका धन्यवाद.' वहीं रुण धवन (Varun Dhawan) के बारे में बात करें तो क्रिसमस के मौके सारा अली खान के साथ उनकी फिल्म  'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) रिलीज होने वाली है. फिल्म का पहला गाना गुरुवार को रिलीज किया गया जो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.