logo-image

क्या दे रहे हैं वरूण धवन और नताशा दलाल खुशखबरी ?

फिल्म दुनियां के सितारे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते है. चाहे वजह कुछ भी हो. वहीं सुर्खियों की बात करे तो वरुण धवन (Varun Dhawan) का नाम सबसे पहले आ जाता है. जो अक्सर चर्चा में रहते हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है. निजी जिंदगी है.

Updated on: 29 Oct 2021, 01:28 PM

मुंबई:

फिल्म दुनियां के सितारे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते है. चाहे वजह कुछ भी हो. वहीं सुर्खियों की बात करे तो वरुण धवन (Varun Dhawan)का नाम सबसे पहले आ जाता है. जो अक्सर चर्चा में रहते हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है. उनकी निजी जिंदगी है. दरअसल  2021 में 24 जनवनरी को एक्टर ने अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल (Natasha Dalal)से शादी की थी. वहीं बीते दिन दोनों ने अपना पहला करवाचौथ भी मनाया था. जिसकी कुछ तस्वारें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोगों को पसंद भी खूब आ रही हैं. नताशा दलाल का सिंपल लुक सभी को लुभा रहा है. इनकी जोड़ी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीच रही थी. दोनों साथ में काफी ज्यादा प्यारे लग रहे थे. 

यह भी जानें -आर्यन खान की जमानत पर सेलेब्स का आया रिएक्शन, मलाइका बोलीं- ‘Thank God’

आपको बता दें  इस हॉट कपल की तस्वीरें तो वायरल हो ही रही है. लेकिन इसके साथ सोशल मीडिया पर एक और खबर तेजी से  वायरल हो रही है. लोग इन फोटोज को देखने के बाद यह अनुमान लगा रहे है कि नताशा और वरूण पैरेंट्स बनने वाले हैं. और ये लगातार सुर्खियों की वजह बने हुए है. दरअसल  हुआ यू कि इन वायरल तस्वीरों में वरूण नताशा दलाल के पेट पर वरुण धवन हाथ रखे हुए हैं. एक्टर को इतना केयर करते हुए देख लोगों ने तो मजे भी लेने शुरू कर दिये हैं. कई यूजर्स ने यह पूछ भी लिया क्या नताशा दलाल प्रेग्नेंट हैं. प्रेगनेंसी को लेकर तरह- तरह की बाते लगातार हो रही है .

वर्कफ्रंट-

वहीं सोशल मीडिया पर कमेंटस की भरमार है. लोगों ने बधाई की कतार लगा दी है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो , एक्टर को लास्ट टाइम  कुली नंबर 1 में देखा गया था.  ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. कुली नंबर 1 में वरुण जिसमें उनके साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan)नजर आई थी. इसके साथ ही एक्टर को जल्द ही फिल्म भेड़िया फिल्म में वरूण नजर आएंगे. जिसका इंतजार उनके फैंस को लंबे समय से है. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन (Kriti Sanon)नजर आएंगी .