logo-image

New Year 2024: कृति सेनन, महेश बाबू समेत इन सेलेब्स ने मिलकर किया साल 2024 का स्वागत, देखें तस्वीरें

वरुण धवन, नताशा दलाल, कृति सेनन, महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने दुबई में एक साथ किया नए साल का स्वागत. आप भी देखें तस्वीरें.

Updated on: 01 Jan 2024, 05:27 PM

नई दिल्ली:

कल रात दुबई में एक ग्लैमरस साल के आखिरी जश्न मनाया गया, जिसमें कृति सेनन, नूपुर सेनन, एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी, गायक स्टेबिन बेन, वरुण धवन और अन्य मेहमान शामिल हुए. सितारों से सजे जश्न की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वरुण धवन ने अब एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उनकी पत्नी नताशा दलाल, कृति सनोन, महेश बाबू और दुबई से नम्रता शिरोडकर के साथ एक सेल्फी शामिल है. वरुण धवन, नताशा दलाल, कृति सेनन और नम्रता शिरोडकर ने महेश बाबू के साथ सेल्फी ली.

वरुण धवन ने इन सेलेब्स के साथ मनाया नया साल

आज 1 जनवरी को, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सेल्फी फिर से साझा की, जिसमें उनकी पत्नी नताशा दलाल, कृति सनोन, महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर एक साथ सेल्फी के लिए पोज दे रहे हैं. तस्वीर को नम्रता ने अपनी स्टोरी में शेयर किया और इसके साथ उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, साल 2023 का आखिरी. मजेदार लंच और गपशप. जब तक हम दोबारा न मिलें, गले लगाने वाले कुछ इमोजी के साथ. वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अनीशा दोसा द्वारा साझा की गई एक और तस्वीर भी साझा की, जहां वह अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ अपने दोस्तों और करीबी लोगों के साथ मस्ती करते नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

आतिशबाजी के साथ नए साल 2024 का स्वागत किया

वरुण धवन और नताशा दलाल ने आतिशबाजी के साथ नए साल 2024 का स्वागत किया. कल रात, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना और आतिशबाजी का एक वीडियो शेयर किया और अपनी पत्नी के साथ नए साल का जश्न मनाते हुए कैटी पेरी का फायरवर्क गाना जोड़ा. अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, "अलविदा मत कहो हाय कहो, हैप्पी न्यू ईयर, 2024. वरुण धवन, अब्दु रोज़िक, ऋषभ पंत दुबई में नए साल के जश्न में शामिल हुए है. नूपुर सेनन के दोस्तों द्वारा कैद की गई यादगार यादों में क्रिकेटर ऋषभ पंत और स्टूडेंट ऑफ द ईयर के अभिनेता वरुण धवन के साथ बिताए पल कैमरे में कैद हुए.

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक भी हुए शामिल

खास तरह से, इंटरनेट सनसनी और बिग बॉस के फार्मर कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक ने भी एमएस धोनी, साक्षी और ऋषभ के साथ बिताए पलों को कैद करते हुए तस्वीरें साझा कीं. धारीदार सूट में खास तौर पर स्टाइलिश दिख रहे वरुण भी अब्दु की फोटो में नजर आए. अब्दु ने "हैप्पी न्यू ईयर भाई" के साथ वरुण को नए साल की शुभकामनाएं दीं और वरुण ने शालीनता से जवाब देते हुए कहा, तुम्हें देखकर अच्छा लगा मेरे दोस्त.