logo-image

करण जौहर की अगली रॉम-कॉम में नजर आएंगे वरुण और जान्हवी साथ, फिल्म पर चल रहा काम

वरुण धवन और जान्हवी कपूर करण जौहर के धरम प्रोडक्शन के लिए एक रोमांटिक कॉमेडी के लिए टीम बनाने के लिए तैयार हैं. दुल्हनिया फ्रेंचाइजी फेम शशांक खेतान करेंगे निर्देशन.

Updated on: 10 Jan 2024, 07:14 PM

नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से वरुण धवन और जान्हवी कपूर के एक बार फिर कई प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करने की खबरें सामने आ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ मीडिया में इन दोनों के दुल्हनिया 3 में काम करने की खबरें भी हैं. वहीं कहा जा रहा है कि जान्हवी और वरुण डेविड धवन की कॉमिक एंटरटेनर में साथ आने वाले हैं. दिलचस्प बात यह है कि वरुण, टाइगर श्रॉफ और जान्हवी को लेतर एक एक्शन फिल्म की भी चर्चा हो रही है. जानकारी के मुताबिक, शशांक खेतान की एक रोमांटिक कॉमेडी में वरुण और जान्हवी एक साथ नजर आने वाले हैं.

वरुण धवन और जान्हवी कपूर करेंगे करण जौहर की रॉम-कॉम!

जानकारी के मुताबिक, शशांक खेतान द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी के लिए वरुण और जान्हवी फिर से एक साथ आने के लिए बातचीत कर रहे हैं. जब शशांक और वरुण की बात आती है, तो हर कोई यह मान लेता है कि यह फिल्म दुल्हनिया फ्रेंचाइजी का हिस्सा है. पिछले साल, शशांक ने एक स्ट्रेंज टाइटल के साथ एक ताजा रोमांटिक कॉमेडी विकसित की है और जिसमें वरुण और जान्हवी के होने की चर्चा हैं.

करण जौहर प्रोडक्शन की शूटिंग सितंबर 2024 के आसपास शुरू होगी

वरुण और जान्हवी के अलावा, फिल्म निर्माता को फिल्म में युगल भूमिका निभाने के लिए अभिनेताओं की एक और जोड़ी मिल जाएगी और फिलहाल कई नामों पर विचार किया जा रहा है. करण जौहर प्रोडक्शन की शूटिंग सितंबर 2024 के आसपास शुरू होगी. सूत्र ने कहा, टीम स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने पर काम कर रही है और सितंबर 2024 के अंत तक इसे शुरू करने का इरादा है. यह 2025 में एक बड़ी रिलीज होगी और तड़का के साथ प्यार और रिश्ते का जश्न मनाएगी.

मुराद खेतानी और एटली वीडी 18 लॉन्च करने के लिए तैयार 

शशांक की फिल्म पर आगे बढ़ने से पहले, वरुण अपने पिता डेविड धवन की अगली कॉमेडी की शूटिंग पूरी करेंगे, जो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन चरण में है. बाप बेटे की जोड़ी मार्च, अप्रैल 2024 से शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है और फीमेल लीड रोल के लिए दो ए-लिस्ट अभिनेत्रियों को चुनने की कगार पर हैं. वरुण वर्तमान में मुराद खेतानी और एटली के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका निर्देशन कालीस ने किया है.