logo-image

Vamika Kohli Viral Photos: करीना कपूर और तैमूर के साथ दिखीं वामिका, फोटोज हुईं वायरल

Vamika Kohli Viral Photos: पिछले साल से विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और उनकी प्यारी बेटी वामिका के अनदेखे फैमिली मोमेंट्स ने इंटरनेट का ध्यान खींचा और वायरल हो गए.

Updated on: 01 Jan 2024, 11:38 AM

New Delhi:

Vamika Kohli Viral Photos: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरीकों से 2023 का आनंद लिया है. जैसे-जैसे साल करीब आ रहा है, उनकी प्यारी बेटी वामिका के साथ जोड़े की अनदेखी झलकियाँ इंटरनेट पर सामने आई हैं, जो पिछले 12 महीनों में परिवार के साथ उनके अनुभवों पर एक नजर डालती हैं. कैद किए गए पलों में, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान को भी देखा जा सकता है. 

करीना कपूर खान, तैमूर और अन्य के साथ विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, वामिका के 2023 के अनदेखे पल
पिछले साल के हालिया सामने आए पलों में से एक में, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अपनी भतीजी के साथ पोज देते हुए कैद किया गया था. विराट ने एक कैजुअल सफेद टी-शर्ट पहनी थी, जबकि अनुष्का एक ब्लैक आउटफिट में सुंदर दिखाई दे रही थीं, दोनों के चेहरे पर गहरी मुस्कान थी. 

एक अन्य फोटो में कपल की बेटी, वामिका कोहली, जिनका जन्म 11 जनवरी, 2021 को हुआ था, अपने चचेरे भाइयों के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. मनमोहक आउटफिट पहने वामिका ने अपना चेहरा एक इमोजी से छिपा रखा था. एक कंफर्टेबल आउटफिट में सामने आया, जिसमें वामिका के प्यारे डांस को एक उत्सव की सभा में कैद किया गया. विराट और अनुष्का के परिवार के सदस्यों से घिरी नन्हीं बच्ची ने अपनी मनमोहक हरकतें दिखाईं. क्लिप में एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ वामिका को देखकर प्यार से मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप में विराट और वामिका को एक साथ बैठे हुए, एक म्यूजिक परफॉर्मेंस का आनंद लेते हुए एक विशेष पल शेयर करते हुए दिखाया गया है. 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान का नए साल का प्लान
जैसा कि विराट कोहली टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट मैच सीरीज में बिजी हैं, हालिया तस्वीरों से संकेत मिलता है कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी नए साल के जश्न में उनके साथ शामिल हुई हैं, क्योंकि उन्हें एक स्थानीय रेस्तरां में भोजन करते देखा गया था. 

दूसरी ओर, करीना कपूर खान प्रेजेंट में अपने पति सैफ अली खान और उनके बेटों, तैमूर और जेह के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. करीना ने इससे पहले फैंस को बर्फीले आल्प्स में अपनी छुट्टियों की एक झलक दिखाई थी. एक्ट्रेस ने नए साल की ईव के लिए रॉयल्टी की तरह सजे परिवार की तस्वीरें भी शेयर कीं.