logo-image

शाहीर और हिबा दोनों मेरे साथ अपने आंखों का तारा जैसा व्यवहार करते हैं : वैष्णवी गनात्रा

शाहीर और हिबा दोनों मेरे साथ अपने आंखों का तारा जैसा व्यवहार करते हैं : वैष्णवी गनात्रा

Updated on: 26 Apr 2022, 08:30 PM

मुंबई:

अभिनेत्री वैष्णवी गनात्रा, (जो वर्तमान में राजन शाही की वो तो है अलबेला में प्रिया के रूप में नजर आ रही हैं) ना केवल शो में सबसे छोटी हैं, बल्कि सेट पर भी सबसे छोटी हैं।

कोई आश्चर्य नहीं, उनके सह-कलाकार, खासकर हिबा नवाब और शाहीर शेख, उन्हें इतना लाड़ प्यार करते हैं।

शो में कृष्णा कान्हा चौधरी की भूमिका निभाने वाले शाहीर और सयूरी शर्मा के रूप में नजर आने वाली हिबा की प्रशंसा करते हुए वैष्णवी ने आगे कहा, शाहीर और हिबा दोनों मेरे साथ ऐसा व्यवहार करते हैं, जैसे कि मैं उनकी आंखों का तारा हूं। वे मुझे इतना लाड़ प्यार करते हैं। इसके अलावा, दोनों हर समय ढेर सारे चुटकुले सुनाते हैं- इन लोगों ने मुझे कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि मैं बहुत छोटी हूं, वास्तव में वे मेरे आस-पास मेरी उम्र की तरह व्यवहार करते हैं और मुझे हर समय शामिल होने का एहसास कराते हैं, जो काफी प्यारा इशारा है!

हम एक-दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं और हर समय एक-दूसरे के मजेदार वीडियो बनाते हैं! यह प्रफुल्लित करने वाला है! जिस तरह से वे मौके पर मजाक करते हैं, वह अद्भुत है और मैं इन सभी कीमती पलों को अपने फोन पर कैप्चर करती रहती हूं, ताकि हम बाद में इसे याद कर हंस सकें। यह एक आशीर्वाद है कि यह अलबेला-अलबेली जोड़ी मेरे जीवन में आई है!

चूंकि शो का नाम वो तो है अलबेला है, इसलिए हमने उनसे पूछा कि सेट पर (कैमरे के बाहर) सबसे अलबेला-कैरेक्टर कौन है, इस पर वैष्णवी ने कहा, ईमानदारी से, यह एक बहुत ही मुश्किल सवाल है, क्योंकि सभी हमारे बीच इतनी अच्छी बॉन्डिंग है कि मुझे समझाने के लिए शब्दों की कमी हो सकती है। मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि मैं अपने परिवार के सदस्यों के साथ शूटिंग कर रही हूं और जैसे कि मैं उन्हें युगों से जानती हूं! दरअसल, हम सभी अल्बेला और अल्बेली हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.