logo-image

वाणी कपूर : आपको कई जिंदगियों को देखने में मदद करता है अभिनय

वाणी कपूर : आपको कई जिंदगियों को देखने में मदद करता है अभिनय

Updated on: 22 Aug 2021, 05:15 PM

नई दिल्ली:

वाणी ने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरूआत साल 2013 में शुद्ध देसी रोमांस से की थी, जिसमें उन्होंने नेक्स्ट-डोर एक गर्ल का किरदार निभाया था। दो साल बाद, वाणी कपूर को बेफिक्रे में एक आत्मविश्वासी महिला और वॉर में निडर नैना की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। अभिनेत्री का कहना है कि अभिनय कई लोगों की जिंदगी जीने में मदद करता है।

वाणी के लिए यह आठ साल का सफर रहा है, जो खुश, धन्य और आभारी महसूस करती हैं क्योंकि उन्हें अपनी नवीनतम रिलीज बेल बॉटम में रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार जैसे बेहतरीन फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला है।

एक स्पष्ट बातचीत में आईएएनएस से बात करते हुए, वाणी ने कहा, जिस तरह के फिल्म निर्माता और सह-कलाकार वे सभी अभिनेता के रूप में अद्भुत और विश्वसनीय रहे हैं, उनकी फिल्मों और कहानियों की पसंद और अतीत में उन्होंने जिस तरह का काम किया है, वह मेरे लिए सीखने और निरीक्षण करने के लिए केवल इतना ही है।

यहां तक कि अगर यह एक सचेत शिक्षा नहीं है, तो एक अचेतन स्तर पर बहुत कुछ है जो एक को शामिल करता है और देखता है और अपने आस-पास से चुनने की प्रवृत्ति रखता है।

शमशेरा और चंडीगढ़ करे आशिकी की रिलीज के लिए तैयार 32 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने काम को अद्भुत करार दिया।

वाणी ने कहा, जिस काम में हम अलग-अलग टीमों में हैं, सभी एक साथ अलग-अलग पात्रों में आकार ले रहे हैं। ऐसे कई जीवन हैं जो हमें देखने को मिल रहे हैं। हां, ऐसे लोग हैं जिनसे मैं प्रेरित हुई हूं और मुझे उनका काम पसंद है। उनके काम का हिस्सा बनना एक आशीर्वाद की तरह लगता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.