logo-image

ली ग्रीनवुड और अन्य लोग एनआरए कॉन्सर्ट से हो गए बाहर

ली ग्रीनवुड और अन्य लोग एनआरए कॉन्सर्ट से हो गए बाहर

Updated on: 27 May 2022, 09:10 PM

ह्यूस्टन:

डॉन मैकलीन, लैरी गैटलिन और लैरी स्टीवर्ट के बाद, दक्षिणपंथी देशी गायक ली ग्रीनवुड ने घोषणा की है कि वह अमेरिका के बदनाम गन लॉबिंग समूह द्वारा आयोजित की जाने वाली रैली में होने वाले संगीत कार्यक्रम से हट रहे हैं।

ग्रीनवुड, जिसका निर्णय स्पष्ट रूप से उवाल्डे, टेक्सास में स्कूली बच्चों के नरसंहार से प्रेरित था, उसके बाद वैराइटी के अनुसार टी. ग्राहम ब्राउन और डेनिएल पेक थे। उनका प्रस्थान एक शेष कलाकार, जैकब ब्रायंट के साथ संगीत कार्यक्रम छोड़ देता है। सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार को कॉन्सर्ट रद्द होने की उम्मीद है।

एक बयान में, ग्रीनवुड ने कहा- एक पिता के रूप में, मैं टेक्सास में इस सप्ताह हुई भयानक घटना से पूरी तरह से दुखी होने में शेष अमेरिका में शामिल हूं। मैं शनिवार को अपने बैंड के साथ एनआरए के निजी कार्यक्रम में प्रस्तुति देने वाला था। विचारशील विचार के बाद, हमने उवालदे में उन मासूम बच्चों और शिक्षकों के नुकसान का शोक मनाने वालों के सम्मान में उपस्थिति को रद्द करने का निर्णय लिया है।

कॉन्सर्ट एनआरए द्वारा आयोजित एक बड़ी रैली का हिस्सा है, जिसमें पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट और टेक्सास के सीनेटर टेड क्रूज के भाषण भी शामिल हैं, इसके अलावा 14 एकड़ से अधिक बंदूकें और गियर और 800 प्रदर्शक, एक आग्नेयास्त्र कानून संगोष्ठी, एक प्रार्थना नाश्ता और अन्य गतिविधियां।

यह घटना आगे बढ़ रही है, भले ही यह एक सप्ताह से भी कम समय के बाद हो रही हो - और 300 मील से भी कम दूरी पर - उवाल्डे, जहां सोमवार को एक स्कूल की शूटिंग में कम से कम 19 बच्चे और दो वयस्क मारे गए।

वैराइटी के अनुसार- यह सबसे घातक और कम से कम दसवीं सामूहिक शूटिंग थी, इसके अलावा इस साल अकेले अमेरिका में 27 वीं स्कूल की शूटिंग थी - दो हफ्ते पहले ह्यूस्टन में एक सहित, जिसमें दो लोग मारे गए थे और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.