logo-image

Uunchai First Look: Anupam Kher और Boman Irani के साथ एवरेस्ट चढते नजर आए 'Big B'

बॉलीवुड़ के 'बिग बी' मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कल जन्मदिन है. उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या के मौके पर बिग बी की आने वाली फिल्म 'उन्चाई' (Uunchai) का ट्रेलर सबके सामने आया है.

Updated on: 10 Oct 2022, 02:22 PM

New Delhi:

बॉलीवुड़ के 'बिग बी' मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कल जन्मदिन है. उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या के मौके पर बिग बी की आने वाली फिल्म 'उन्चाई' (Uunchai) का ट्रेलर सबके सामने आया है. जिनको नहीं पता उनको बता दें कि बिग बी मंगलवार को 80 साल के हो रहे हैं. साथ ही इस दिन को निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Badjatya) ने और भी खास बना दिया है. अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म के फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन बर्फीले तूफान का मुकाबला करते हुए नजर आ रहे हैं. फर्स्ट-लुक पोस्टर ने फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एकसाईटमेंट बढ़ा दी है और फैंस अब ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

जैसा की उंचाई के फर्स्ट लुक में देखा जा सकता है कि 'बिग बी' एक गर्म जैकेट के साथ नजर आ रहे हैं और उनके चारों ओर बर्फ़ीला तूफ़ान है. इस लुक में दिग्गज एक्टर को गर्म जैकेट और टोपी पहने हुए देखा जा सकता है. सूरज बड़जात्या की ये फिल्म दोस्ती का जश्न मनाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

इस फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) और बोमन ईरानी (Boman Irani) भी शामिल हैं. फिल्म के ऑफिशियल पोस्टर में, तीनों दिगग्ज एक्टर्स को देखा जा सकता है. पोस्टर को शेयर करते हुए, एक्टर ने लिखा: "हमारी आगामी #राजश्री फिल्म #ऊंचाई के पहले सीन के साथ #FriendshipDay मनाएं. मेरे साथ अनुपम खेर और बोमन ईरानी एक यात्रा पर जुड़ें जो दोस्ती का जश्न मनाती है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

यह भी पढ़ें - Nayanthara Twin Babies: सरोगेसी के जरिए मां बनीं एक्ट्रेस नयनतारा! इस पर रखा गया बच्चों का नाम

इसके अलावा, राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'उंचाई' (Uunchaai) में डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa), सारिका (Sarika), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म इसी साल 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.