News Nation Logo

KBC 14 : नहीं चल पाएंगे Amitabh Bachchan! सलामती के लिए फैंस मांग रहे दुआएं

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 23 Oct 2022, 04:15:01 PM
amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन के पैर में आयी चोट (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब तक तो केबीसी होस्ट किए जाने की वजह से चर्चा में थे. लेकिन इस बीच हाल ही में उनसे जुड़ा एक और मामला सामने आया है, जिसमें पता चला है कि किसी मेटल के टुकड़े से उनके बाएं पैर की नस में कट (Amitabh Bachchan injured) लग गया. खून बहने के चलते उन्हें तुरंत अस्पताल जाना पड़ा, जहां उन्हें टांके लगे. बिग बी ने खुद इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी. जिसके बाद से एक्टर के फैंस उनके लिए काफी परेशान हैं. वे तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर अमिताभ को खुद का ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan blog) ने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को बताया कि वह रिएलिटी शो केबीसी 14 की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. चोट के ठीक होने तक उन्हें न चलने या हिलने-डुलने की सलाह दी गई है. साथ ही उन्हें घायल पैर पर कोई दबाव नहीं डालने के लिए कहा गया है. एक्टर (Amitabh Bachchan statement) ने बताया, "धातु के एक टुकड़े ने मेरे बाएं पैर की नस को काट दियटा.. नस जब कटी, तो खून बहने लगा.. समय पर स्टाफ और डॉक्टरों की टीम ने मदद की.. लेकिन खड़े न होने, हिलने-डुलने, ट्रेडमिल पर चलने की भी अनुमति नहीं है."

खैर, आपको बताते चलें कि शो के साथ-साथ एक्टर के पास कुछ प्रोजेक्ट्स (Amitabh Bachchan upcoming movies) भी हैं. जिनमें से उनकी फिल्म 'ऊंचाई' (Amitabh Bachchan uunchai) तो रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म (Uunchai release date) को आप 11 नवम्बर, 2022 को देख सकते हैं. वहीं, इसके अलावा एक्टर आने वाले दिनों में फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Amitabh Bachchan in project k) में भी दिखने वाले हैं. जिसमें उनके साथ साउथ स्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी लीड (Project K starcast) रोल में हैं. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. 

First Published : 23 Oct 2022, 04:15:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.