logo-image

केबीसी 13 हॉटसीट पर बैठी उत्तराखंड की डॉक्टर, ससुर को दिया इसका श्रेय

केबीसी 13 हॉटसीट पर बैठी उत्तराखंड की डॉक्टर, ससुर को दिया इसका श्रेय

Updated on: 25 Aug 2021, 03:40 PM

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में नेहा बथला हॉटसीट पर बैठने वाली दूसरी प्रतियोगी बनीं।

नेहा उत्तराखंड के चंपावत जिले में एक पशु चिकित्सक हैं और उन्होंने कोविड महामारी के दौरान एक नोडल अधिकारी के रूप में भी काम किया है। वह 12 सवालों के जवाब देने में सफल रही और उन्होंने 12.5 लाख रुपये जीते।

यह पूछे जाने पर कि वह इसके बारे में कैसा महसूस करती हैं, डॉ नेहा ने जवाब दिया कि यह सिर्फ पैसा नहीं है बल्कि वह अपने ससुर प्रदीप कुमार जोशी के सपने को पूरा करने के लिए यहां आई थी। नेहा ने कहा कि मैं अपने ससुर की वजह से केबीसी 13 में आई, क्योंकि उन्होंने ही मुझे शो में आने के लिए प्रेरित किया था । वह अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। इसके अलावा, जैसा कि मुझे पढ़ने और हर नवीनतम कार्यक्रम पर खुद को अपडेट रखने में दिलचस्पी है, उन्होंने मुझे इसमें भाग लेने के लिए कहा।

नेहा ट्रिपल टेस्ट जीतकर हॉटसीट पर पहुंचकर काफी खुश थी, और इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन से मिले सम्मान से भी अभिभूत थीं।

नेहा ने कहा कि मैं पहले बहुत घबराई हुई थी, विशेष रूप से उनके जैसे सुपरस्टार का सामना करना मेरी कल्पना से परे था। लेकिन अमिताभ जी दयालु व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि मैं आपके पेशे का सम्मान करता हूं, और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे बड़ी बात थी।

13वें प्रश्न में फंसने के बावजूद वह काफी संतुष्ट लग रही थी और उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि मैं यहां आई और यह मेरा मेरे अपने ससुर के प्रति सम्मान था।

नेहा ने यह भी बताया कि वह वंचित बच्चों को शिक्षा देकर उनकी मदद करने के लिए पैसे का उपयोग करना चाहती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.