logo-image

एकतरफा प्यार के बारे में उत्कर्ष सक्सेना का नया गाना

एकतरफा प्यार के बारे में उत्कर्ष सक्सेना का नया गाना

Updated on: 28 Aug 2021, 07:40 PM

मुंबई:

टेलीविजन अभिनेता कनिका मान और करण सिंह छाबड़ा के साथ क्या थी दोस्ती नाम का नया म्यूजिक वीडियो एकतरफा प्यार के बारे में है। उत्कर्ष सक्सेना, एक युवा गायक, जो याद आउंगा और कान्हा के लिए जाने जाते थे,उन्होंने इस नये गाने में अपनी आवाज दी है।

यह गीत फ्रेंड-जोन होने की बात करता है और यह बताता है कि कितना दुख होता है जब किसी व्यक्ति को यह एहसास होता है कि जो उसके लिए सब कुछ मायने रखता है वह उसकी भावना का सम्मान नहीं करता है या इसका जवाब नहीं देता है। वीडियो एक कॉलेज के छात्र और उसके एकतरफा प्यार के बारे में है।

अपने कॉलेज के दिनों में ऐसा ही अनुभव होने के बारे में करण ने कहा, कॉलेज में एक लड़की थी जिसे मैं पसंद करता था, लेकिन वह मुझे एक दोस्त के रूप में मानती थी। मैं उसके सभी कार्य इस उम्मीद के साथ करता था कि किसी दिन वह मेरी हो जाएगी, लेकिन मैं गलत था।

उन्होंने आगे कहा, यही हमने अपने गाने में दिखाने की कोशिश की है। एकतरफा प्यार में उलझने या फ्रेंड-जोन होने के बजाय आगे बढ़ना बेहतर है। यह एक बहुत ही प्रासंगिक अवधारणा है। मुझे पता है कि युवा इस गाने को प्यार करेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने वास्तविक जीवन में कभी किसी को फ्रेंड-जोन किया है, इस पर कनिका ने कहा, आप जानते हैं, कुछ लोग आपके यह कहने के बाद भी उम्मीदें पालते हैं कि हम अच्छे दोस्त के अलावा कुछ नहीं हो सकते। यहीं से समस्या पैदा होती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.