logo-image

UT 69 Trailer Out: जेल में ऐसे गुजरे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के दिन, देखें ट्रेलर

UT 69 Trailer Out: ट्रेलर की पहली झलक में राज कुंद्रा को जेल में दिन गुजारते देखा जा सकता है. बाकी आम कैदियों के साथ फिल्मी सेलिब्रिटी कुंद्रा की रातें बेहद मुश्किल से कटती नजर आ रही हैं. 

Updated on: 18 Oct 2023, 04:41 PM

नई दिल्ली:

UT 69 Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर बनीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का नाम 'यूटी 69' (Under Triall 69) रखा गया है. खुद शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करके पति की हौसलाअफ़जाई की है. इस फिल्म के जरिए पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा अपनी बेगुनाही की सफाई देना चाहते हैं. इस फिल्म के जरिए प्रोड्यूसर कुंद्रा खुद पर्दे पर एक्टिंग करते दिखेंगे. ट्रेलर की पहली झलक में राज कुंद्रा को जेल में दिन गुजारते देखा जा सकता है. बाकी आम कैदियों के साथ फिल्मी सेलिब्रिटी कुंद्रा की रातें बेहद मुश्किल से कटती नजर आ रही हैं. 

राज कुंद्रा पर बनीं फिल्म का नाम 'अंडर ट्रायल 69' (UT 69) रखा गया है. ये मुंबई की आर्थर रोड जेल की उस बैरक का नाम है जिसमें राज कुंद्रा बतौर कैदी बंद थे. उन्होंने जेल में करीब 64 दिन बिताए थे. ट्रेलर की शुरुआत में राज कुंद्रा पर लगे पोर्नोग्राफी के आरोप का मीडिया ट्रायल दिखा गया है. फिर फिल्म में राज कुंद्रा की एंट्री होती है. कैदियों के साथ उनकी मुश्किलें दर्शाई गई हैं. कैसे वो एक सेलिब्रिटी होते हुए भी जेल में एक कैदी की तरह रहते हैं. न ढंग का खाना है न ही बिस्तर...एक सीन में राज कुंद्रा को पुलिस ट्रायल के दौरान न्यूड होते भी दिखाया गया है तो एक सीन में वो बुरी तरह रोते-बिलखते भी नजर आते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा पर बनी ये फिल्म 3 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी. शाहनवाज अली के डायरेक्शन में बनी इस पिल्म का आर्ट डायरेक्शन नीरज कुमार सिंह ने किया है. उन्होंने मुंबई की डब्बा फैक्ट्री को ऑर्थर रोड जेल में कन्वर्ट किया था. इसकी शूटिंग महज 18 दिनों में पूरी की गई है.

जुलाई 2021 में राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. केस में कुंद्रा समेत 10 आरोपी थे. कुंद्रा पर यह भी आरोप लगे कि वो पोर्न फिल्म के जरिए नये कलाकारों को फिल्में और वेब सीरीज में काम दिलवाने का लालच देकर ब्लैकमेल करते थे. तबसे कुंद्रा ने मीडिया से दूरी बनाई हुई और वो अपना चेहरा भी नहीं दिखाते हैं.