logo-image
लोकसभा चुनाव

Cannes 2024: रेड कार्पेट पर स्ट्रैपलेस रेड शिमरी ड्रेस में उर्वशी रौतेला ने दिया पोज, क्लीवेज दिखाने पर हुईं ट्रोल

Urvashi Rautela Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन उर्वशी रौतेला के लो-कट गाउन ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा. 

Updated on: 17 May 2024, 01:06 PM

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के लिए फ्रेंच रिवेरा में हैं. गुरुवार को एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर वॉक किया. उर्वशी के नाम पहले से कान्स फिल्म फेस्टिवल में ज्यादातर शिमरी ड्रेस शामिल है, अपनी मेन स्टाइल पर कायम रहीं. अपने नए प्रेजेंस के लिए, उन्होंने स्ट्रैपलेस रेड शिमरी ड्रेस को ही चुना. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की है. रेड कार्पेट पर चलने से पहले एक्ट्रेस ने फैंस से मुलाकात भी की. उर्वशी ने अपना फ्लाइंग किस करते एक वीडियो पोस्ट किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

उर्वशी के दूसरे कान्स 2024 लुक पर रिएक्शन

जहां इंस्टाग्राम पर कुछ लोगों ने उनके लुक की सराहना की, वहीं अन्य इससे कम प्रभावित हुए. एक शख्स ने लिखा, वह एक मिलियन डॉलर की लग रही है. यहां तक ​​कि उसके पीछे खड़े लोग भी उसकी सराहना कर रहे हैं. जरा उस आदमी को देखें जो अपना सिर हिला रहा है और उसे अच्छा कह रहा है. एक अन्य ने लिखा, ऐसा लगता है जैसे वह खुद रेड कार्पेट है. एक शख्स ने यह भी कहा, वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

फैंस को नहीं पसंद आया उर्वशी का कान्स आउटफीट

इंस्टाग्राम पर कुछ लोग एक्ट्रेस की गहरी नेकलाइन और ड्रेस के चयन से नाखुश थे. एक ने कमेंट किया, भारतीय सेलेब्रिटी की ड्रेसें इतनी सस्ती क्यों दिखती हैं जैसे कि वे अगले दरवाजे की दुकान से हों. मैं कहूंगा कि केवल सब्यसाची, गौरव गुप्ता और मनीष मल्होत्रा ​​ही सेलेब्रिटी के लिए अच्छी ड्रेस बनाते हैं. दूसरे ने कहा, 'क्या हमेशा क्लीवेज दिखाना जरूरी है? एक लिखा, सिर्फ फैशन के लिए, वह अपने क्लीवेज दिखाती हैं. ज्यादातर लोग इसकी सराहना करते हैं और 'हॉट' कहते हैं. तो अब हमारी भारतीय संस्कृति कहां है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

उर्वशी का पिछला कान्स 2024 लुक

मंगलवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के उद्घाटन समारोह के बाद, उर्वशी ने रात के लिए अपने लुक की कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. एक गुलाबी रफ़ल गाउन. फूशिया ड्रेस लेबनानी लेबल, खालिद और मारवान द्वारा थी. उर्वशी ने अपने एक पोस्ट को कैप्शन दिया, फेस्टिवल डे कान्स 2024 का उद्घाटन समारोह मेरी पसंदीदा मेरिल स्ट्रीप के साथ. 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल मंगलवार रात ग्रैंड थिएटर लुमियर में ग्लैमर और प्रतिभा के शानदार प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ.