logo-image

Urvashi Rautela Award: मोस्ट एलिजिबल बैचलेरेट बनीं उर्वशी रौतेला, फैंस को आई ऋषभ पंत की याद

सोशल मीडिया पर ये खबर आते ही फैंस इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत को याद करने लगे. कुछ यूजर्स ने पूछा आखिर उर्वशी को ये अवॉर्ड किस क्राइटेरिया पर मिला है.

Updated on: 21 Jun 2023, 07:35 PM

नई दिल्ली:

Urvashi Rautela Award: बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के नाम एक और खिताब दर्ज हो गया है. एक्ट्रेस ने IWM BUZZ Award 2023 में एक अवॉर्ड जीता है. इस अवॉर्ड को सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. तो बात ये है कि पहाड़ी गर्ल उर्वशी रौतेला दुनियाभर में सबसे एलिजिबल बैचेलेरेट बन गई हैं. उन्होंने वर्ल्ड की मोस्ट एलिजिबल बैचलेरेट का अवॉर्ड जीता है. इंस्टाग्राम पर उर्वशी ने ट्रॉफी के साथ तस्वीरें शेयर की है. साथ ही अवॉर्ड फंक्शन में उर्वशी के बटरफ्लाई लुक की भी जमकर तारीफें हो रही हैं. 

उर्वशी रौतेला हाल में वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आई थीं. इस सीरीज में एक्ट्रेस ने रणदीप हुड्डा की पत्नी का किरदार निभाया था. सीरीज के लिए उर्वशी को जमकर तारीफें मिली थीं. ये सीरीज सुपरहिट रही है. इंस्पेक्टर अविनाश की सक्सेस के बीच उर्वशी रौतेला के नाम एक और खिताब जुड़ गया. IWM BUZZ Award 2023 ने एक्ट्रेस को ग्लोबल लेवल पर मोस्ट एलिजिबल बैचलेरेट का खिताब दिया है. बेमिसाल खूबसूरती की मालकिन उर्वशी इस अवॉर्ड के लिए बेस्ट डिजर्विंग भी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by urvashi (official) (@urvashians_vibes)

हालांकि, सोशल मीडिया पर ये खबर आते ही फैंस इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत को याद करने लगे. कुछ यूजर्स ने पूछा आखिर उर्वशी को ये अवॉर्ड किस क्राइटेरिया पर मिला है. वहीं ज्यादातर यूजर्स ऋषभ पंत को टैग करने लगे. कुछ हेटर्स ने उर्वशी को इसके लिए भी ट्रोल करना शुरू कर दिया और तंज किया कि ये इस अवॉर्ड के बाद भी ऋषभ पंत उर्वशी को भाव नहीं देंगे.   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

IWM BUZZ Award 2023 अवॉर्ड शो में उवर्शी काफी यूनिक लुक में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने येलो और ग्रीन कलर की  बटरफ्लाई ड्रेस कैरी की थी. इस वाइव्रेंट कलर में एक्ट्रेस बला सी खूबसूरत लग रही थीं. वन शोल्डर गाउन को एक्ट्रेस ने पार्टी मेकअप और मिनिमम जूलरी से कंप्लीट किया था. रेड कार्पेट पर उर्वशी अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते नजर आईं.