logo-image

Parveen Babi Biopic : परवीन की कहानी को पर्दे पर लाएंगी उर्वशी रौतेला, पोस्ट के जरिए बयां किया दर्द

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है, जो परवीन बाबी (Parveen Babi Biopic) से जुड़ी है.

Updated on: 04 Jun 2023, 01:08 PM

नई दिल्ली :

Urvashi Rautela Post Update : उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी कथित फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही हैं, जो दिवंगत एक्ट्रेस परवीन बाबी (Parveen Babi Biopic) पर बनाई जाएगी. हालांकि इस फिल्म पर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अफवाहों को और हवा दे दी है. दरअसल, उन्होंने एक बुक का पेज शेयर किया है, जिसमें परवीन की लाइफ स्टोरी की झलक देखने को मिल रही है. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक नोट लिखा - बॉलीवुड असफल #ParveenBabi लेकिन मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगी #PB ~ UR ॐ नमः शिवाय नई शुरुआत के जादू पर भरोसा करें.' एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

यह भी पढ़ें : Amitabh-Jaya Anniversary : अमिताभ-जया की गोल्डन जुबली पर अभिषेक ने ऐसे किया विश, देखें तस्वीरें 

आपको बता दें कि उर्वशी ने हाल ही में दावा किया था कि वो परवीन बाबी पर अपनी फिल्म के फोटोकॉल लॉन्च के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं, जिसका अपडेट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. खैर, उनकी बातों में कितनी सच्चाई है वो जल्द पता चल जाएगा. वहीं कुछ लोग इसे लैमलाइट पाने की एक चाल बता रहे हैं. 

उर्वशी की पोस्ट पर रिएक्शन -

उर्वशी की पोस्ट को काफी प्रतिक्रियाएं मिलीं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'परवीन बाबी के बारे में फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद.' एक अन्य फैन ने कहा, 'परवीन बाबी के रूप में आपको बड़े पर्दे पर देखने के लिए हम अपने उत्साह को नहीं रोक पा रहे हैं, ये निश्चित रूप से आपकी बेस्ट फिल्मों में से एक होगी!' इसके अलावा कई लोगों ने रेड हार्ट वाले इमोटिकॉन्स के साथ भी प्रतिक्रिया दी. 

यह भी पढ़ें : Shahid kapoor: जब शाहिद के पूरे घर में बस चम्मच और प्लेट थे...मीरा राजपूत ने दिया था ऐसा रिएक्शन