logo-image

Miss Universe 2021 इवेंट के दौरान Urvashi Rautela ने पहनी 40 लाख की ड्रेस

इवेंट के दौरान उर्वशी ने एक ब्लैक कलर की नेट ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत 40 लाख रूपए(Urvashi Rautela 40 lakh dress) है.

Updated on: 19 Dec 2021, 05:27 PM

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उर्वशी अपनी हॉटनेस से सबका दिल जीत लेती हैं. उर्वशी का नाम आते ही सबसे पहले उनकी खूबसूतरती की चर्चा होने लगती है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela in miss universe 2021) हाल ही में आयोजित मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) पेजेंट में एक जज के तौर पर शामिल हुई थीं. इस इवेंट के दौरान उर्वशी ने एक ब्लैक कलर की नेट ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत 40 लाख रूपए(Urvashi Rautela 40 lakh dress) है. वहीं इस ड्रेस से इवेंट में चार-चांद भी लगा दिया. वहीं अब इस ड्रेस की कीमत वायरल हो रही है, जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी की हॉल्टर डीप नेक वाली ब्लैक नेट की ड्रेस पर खूबसूरत गोल्डन वर्क किया हुआ है. आपको बता दें एक्ट्रेस ने अपने अभिनय और अपनी सुंदरता से सभी के दिलों में एक अलग पहचान बना ली है. उर्वशी को बॉलीवुड में काफी स्टाइलिश भी माना जाता है और उनकी अलग-अलग ड्रेस (Urvashi Rautela new look) से उनके फैंस भी काफी इंप्रेस होते रहते है. उर्वशी के आउटफिट का सबसे हाइलाइटिंग फीचर उनकी ड्रेस से अटैच मैचिंग नेट की Veil है, जिसे उन्होंने अपने दोनों हाथों की कलाई पर बांधकर सिर पर ओढ़ा हुआ है. उर्वशी हॉल्टर डीप नेक और ऑफ शोल्डर शीमरी ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. उर्वशी (Urvashi Rautela 40 lakh dress) की यह खूबसूरत ड्रेस माइकल सिन्को के द्वारा डिज़ाइन की गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

यह भी पढ़ें: भारतीय फिल्म निर्देशक जो लेते हैं सबसे अधिक पैसे

उर्वशी ने अपनी इस ड्रेस के साथ डायमंड ईयररिंग्स और डायमंड फिंगर रिंग भी पहनी है. वहीं एक्ट्रेस ने इस लुक में अपने कई सारे फोटोज भी शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela 40 lakh dress) ने अभी हाल ही में अपनी एक फोटो और शेयर की थी जिसमें उन्होंने पफ स्लीव्स वाली ब्लैक बस्टियर ड्रेस पहनकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करी थी. तस्वीरों में उन्होंने अतरंगी ढंग से मेकअप भी किया था.