logo-image

उर्वशी रौतेला ने पहनी 40 करोड़ की सोने की ड्रेस, फैंस बोले- गोल्ड असली है या नहीं

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को कुछ फैंस पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी को गोल्डन गर्ल कर रहे हैं

Updated on: 29 Jan 2022, 06:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों दुबई में हैं और वहां से लगातार ही फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. कभी तो कोई उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हैरतअंगेज गेम खेलती नजर आती हैं तो कभी अपनी अदाओं के जलवे बिखेरतीं लेकिन हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गोल्डन लिबास में नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को कुछ फैंस पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी को गोल्डन गर्ल कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला ने अरब फैशन वीक में 40 करोड़ रुपये की कीमत वाली सोने की ड्रेस पहनी थी.

यह भी देखें: हल्दी से लेकर शादी तक, यहां देखें मौनी रॉय का पूरा Wedding Album

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने वीडियो के साथ लिखा, 'आज मेरा दिल️ अपने देश भारत के लिए आभार और भावनाओं से भर गया है. मुझे प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फैशन वीक में दो बार वॉक करने वाली पहली भारतीय शोस्टॉपर के रूप में रखने के लिए अरब फैशन वीक और को धन्यवाद. आप सभी को धन्यवाद.' वीडियो में उर्वशी रौतेला हाई थाई स्लिट गोल्डन एम्बेलिश्ड गाउन में दिखाई दे रही हैं, जिसमें नीचे की तरफ गोल्डन स्ट्रैंड्स लगे हैं. उर्वशी रौतेला ने हैवी मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी के इस वीडियो पर कमेंट्स की बात करें तो एक यूजर ने लिखा, 'उर्वशी बनीं हैं गोल्डन गर्ल. इतना सोना लेकर कहां जाओगी.' वहीं एक दूसरे यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा, 'ये असली सोना है क्या.' उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के काम की बात करें तो आने वाले समय में वह वेब सीरीज  'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं.