logo-image

Urvashi Rautela Trolled : ऋषभ पंत के लिए सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने की सारी हदें पार, लोगों को आया गुस्सा

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने ऑनलाइन रिश्ते की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ ही अब उर्वशी एक बार फिर अपनी नई सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं.

Updated on: 09 Oct 2022, 01:34 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने ऑनलाइन रिश्ते की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ ही अब उर्वशी एक बार फिर अपनी नई सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. बता दें की उर्वशी ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जहां ऋषभ पंत टी 20 विश्व कप के लिए पहुंचे हुए हैं . आपको बता दें कि ऋषभ पंत तीन दिन पहले ही यानी 6 अक्टूबर के अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए थे, और अब उनके पीछे - पीछे  उर्वशी भी वहां पहुंच रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

यह भी जानिए -  Priyanka Chopra Restaurant: अपने रेस्टोरेंट की खुद मास्टर शेफ बनीं प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें, उर्वशी ने खुद की तस्वीर शेयर कर ये ऐलान किया कि वह भी जल्द ही ऑस्ट्रेलिया में होंगी, जिसके बाद ऋषभ के फैंस उनपर मीम्स बनाने पर खुद को रोक नहीं पाए और लगातार उर्वशी रौतेला को बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं. अगर उनके उस कैप्शन की बात करें जिसकी वजह से वो ट्रोल ही रही हैं तो उसमें उन्होंने लिखा है , 'मैने अपने दिल को फॉलो किया, और यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया.' इससे पहले एक्ट्रेस तब सुर्खियों में आईं थी, जब उन्होंने ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उन्हें 'हैप्पी बर्थडे' विश किया था. उर्वशी द्वारा ऑस्ट्रेलिया जाते समय अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के बाद, फैंस उनको कोस रहे हैं. जबकि कुछ अन्य लोगों ने उनकी अपने प्यार को लेकर हार ना मानने के लिए सराहना की.

दरअसल, उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत तब से सुर्खियों में हैं, जब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि कोई 'आरपी' उनसे मिलने आया था. उनका एक सार्वजनिक झगड़ा हुआ था, जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेटर को 'छोटू भैया' कहा था, लेकिन बाद में उन्होंने ऋषभ से माफी भी मांगी. अगर भारतीय टीम की बात की जाए तो इस समय वे पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले टी20 विश्व कप के पहले मैच की तैयारी कर रहे हैं.