logo-image

ऋषभ पंत की वजह से ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, यूजर्स बोले- दूर रहिए

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  ने आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उनके जन्मदिन पर विश करते हुए ट्वीट किया है जिसके बाद से उन्हें लोग ट्रोल करने लगे

Updated on: 08 Oct 2021, 05:47 PM

highlights

  • उर्वशी रौतेला को किया गया ट्रोल
  • उर्वशी ने ऋषभ पंत को बर्थडे विश किया था
  • ऋषभ पंत ने हाल ही में 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार उर्वशी को उनके एक ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ गया. दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  ने आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उनके जन्मदिन पर विश करते हुए ट्वीट किया है जिसके बाद से उन्हें लोग ट्रोल करने लगे. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने हाल ही में अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ट्वीट में ऋषभ पंत को टैग करते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे’.

यह भी पढ़ें: जब प्रियंका चोपड़ा को बॉडी और एजिंग के लिए किया गया Troll

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ यूजर्स ने कहा कि उर्वशी तुम ऋषभ से दूर रहो तो वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि ऋषभ को खेलने दो और उसका मन ना भटकाओ. बता दें कि कुछ साल पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के अफेयर की खबरें खूब छाई थीं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई बयान नहीं दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलगाव के बाद ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक भी कर दिया था.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के काम की बात करें तो जल्द ही उर्वशी तमिल फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी. इस सीरीज इंस्पेक्टर मिश्रा के जीवन पर आधारित है और इसमें रणदीप हुड्डा शीर्षक भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा उर्वशी हेमंत एन मिश्रा द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में भी नजर आएंगी. उर्वशी आखिरी बार फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में दिखाई दी थीं. इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था.