logo-image

Urvashi Rautela का टफ वर्कआउट देख हैरान हुए फैंस, Video हो रहा वायरल

उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्वशी जिम में मेहनत करती दिखाई दे रही हैं

Updated on: 05 Apr 2022, 06:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती और फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं. उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा अपने लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्वशी जिम में मेहनत करती दिखाई दे रही हैं. उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को देखकर फैंस हैरान भी हो गए हैं. वीडियो के साथ उर्वशी ने बताया कि वो 40 किलो वेट के साथ स्क्वाट्स कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan ने थामा रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद का हाथ, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. उर्वशी का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों और फिटनेस वीडियोज से भरा पड़ा है. बता दें कि उर्वशी रौतेला बुर्ज अल अरब के टॉप पर परफॉर्मेंस देने वाली पहली भारतीय भी बन चुकी हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह स्टेज पर परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उर्वशी ने ग्रीन कलर का शिमरी गाउन पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 भी जज कर चुकी हैं. आने वाले समय में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ दिखाई देंगी.