logo-image

उर्वशी रौतेला ने अपनी अदाओं से लूटा फैंस का दिल, Video हुआ वायरल

वीडियो में उर्वशी अपने स्टाइल और खूबसूरती से लोगों का दिल लूट रही हैं. इस वीडियो को उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है

Updated on: 19 Jul 2021, 09:03 AM

highlights

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो
  • उर्वशी के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं
  • उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की गिनती इंडस्ट्री की सबसे फिट और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में होती है. सोशल मीडिया पर आए दिन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि उर्वशी किसी एयरपोर्ट पर हैं. वीडियो में उर्वशी अपने स्टाइल और खूबसूरती से लोगों का दिल लूट रही हैं. इस वीडियो को उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने स्पेशल अंदाज में भूमि को किया बर्थडे विश, Photo देख आपकी छूट जाएगी हंसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस को उर्वशी रौतेला का ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'उर्वशी मैम आप की खूबसूरती को देखकर आपकी तारीफ किये बिना कोई नहीं रह सकता'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा,'मैम आपकी फिटनेस और खूबसूरती पर हर कोई फिदा है.' बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर फैंस के साथ अपनी वर्क आउट वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जमीन पर लेटकर 60 किलो वजन उठाती नजर आ रही थी, उर्वशी के द्वारा किया जा रहा ये एक ऐसा वर्कआउट है जिससे लोअर एब्स को फायदा होता है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के काम की बात करें तो जल्द ही वह वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश'  में नजर आएंगी. इस सीरीज में उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में भी हैं.