logo-image

उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली को लगाया गले तो फैंस बोले- 'तलाक कराओगी क्या'

भारत-पाक मैच के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी टीम इंडिया को चीयरअप करने पहुंचीं थी

Updated on: 19 Jun 2019, 11:12 AM

highlights

  • उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर विराट के साथ शेयर की फोटो
  • उर्वशी की फोटो पर आए मजाकिया कमेंट
  • उर्वशी रौतेला पागलपंती फिल्म में नजर आने वाली हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उर्वशी ने विराट कोहली (Virat Kohli) के स्टेच्यू के संग इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसको लेकर वह फैंस के निशाने पर आ गई हैं.

यह भी पढ़ें- 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

भारत-पाक मैच के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी टीम इंडिया को चीयरअप करने पहुंचीं थी. उर्वशी रौतेला का लुक और विराट कोहली (Virat Kohli) का स्टाइल इतना जबरदस्त लग रहा है कि फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसके बाद उर्वशी रौतेला के फैंस ने इस फोटो पर खूब कमेंट भी किए.

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने पाकिस्तानी फैंस के Tweet पर इस मजाकिया तरीके से दिया जवाब


दरअसल फोटो में उर्वशी रौतेला के साथ खुद विराट कोहली नहीं बल्कि उनका स्टैचू है. विराट कोहली का यह स्टैचू देखने में बिल्कुल असली लग रहा है.

इसमें विराट कोहली बैटिंग करने के अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा- 'अनुष्का गुस्सा हो जाएंगी उर्वशी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'कृपया विराट कोहली को परेशान न करें. मेरी आपसे प्रार्थना है.' एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब तो अनुष्का से तलाक पक्का है..' वहीं एक और ने लिखा, 'अनुष्का तुम्हारी लोकेशन देख रही है.'

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक के बाद अब सुनैना पर Tweet कर कसा तंज

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला पागलपंती फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, इलियाना, अनिल कपूर सहित कई सितारे नजर आएंगे. इसमें अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा और सौरभ शुक्ला भी हैं.