logo-image

Urvashi Rautela iphone: उर्वशी रौतेला को चोर ने भेजा ईमेल, आईफोन के बदले करदी ये डिमांड

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया-पाकिस्तान मैच के दौरान उर्वशी रौतेला का 24 कैरेट गोल्ड वाला आईफोन खो गया था.

Updated on: 18 Oct 2023, 10:49 PM

नई दिल्ली:

Urvashi Rautela iphone: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड और साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं. एक्टिंग के अलावा उर्वशी ने मॉडलिंग से भी इंटरनेशनल लेवल पर नाम कमाया है. फिलहाल, एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल में उर्वशी क्रिकेट देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम गई थीं. यहां उन्होंने इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखा था, लेकिन यहीं स्टेडियम में उनका 24 कैरेट गोल्ड वाला आईफोन खो गया था. उर्वशी के मुताबिक अब चोर ने उनसे ईमेल के जरिए संपर्क किया है. चोर ने एक्ट्रेस का फोन लौटाने के बदले में एक शर्त रखी है. 

ट्विटर पर उर्वशी रौतेला ने अपना फोन खोने का अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि चोर ने उनको ईमेल भेजा है. साथ ही उनके 24 कैरेट गोल्ड आईफोन के बदले में एक शर्त रखी है. ई-मेल में फोन चोर ने बताया है कि उन्होंने उर्वशी रौतेला का फोन चुराया है, लेकिन, वो उन्हें तभी फोन वापस करेंगे जब उर्वशी उनके भाई के कैंसर का इलाज करवाएंगी.

एक्ट्रेस को ये मेल Groww Traders नाम से आया है, जिसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्वशी ने चोर की बात मान ली है. उन्होंने थंप्स-अप देते हुए इलाज करवाने पर हामी भरी है. एक्ट्रेस फोन वापस पाने के लिए चोर की मदद करेंगी. फैंस उर्वशी के साथ हुई इस घटना पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की दरियादिली की तारीफ की है, तो अधिकरतर लोग हमेशा की तरह उर्वशी को ट्रोल कर रहे हैं. 

यूजर्स का कहना है कि आखिर आईफोन चोरी होने के बाद उर्वशी ने पुलिस में रिपोर्ट क्यों नहीं करवाई. उन्होंने सिर्फ सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. साथ ही इस विवाद को भी उर्वशी का पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला हाल में 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव के एक गाने में नजर आई थीं. वहीं ओटीटी पर एक्ट्रेस 'इंस्पेक्टर अविनाश' वेब सीरीज में रणदीप हुड्डा के साथ दिखी थीं.