logo-image

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखा उर्वशी रौतेला का जलवा, देखें हैरान करने वाली तस्वीरें

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस इन दिनों कान में भारत की शोभा बढ़ा रही हैं.

Updated on: 23 May 2022, 08:58 PM

नई दिल्ली :

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) की शुरुआत हो चुकी है.  जिसपर हर किसी की नजरें अटकी हुई हैं. इस फिल्म फेस्टिवल (Film Festival) भारत का प्रर्दशन काफी ज्यादा अच्छा चल रहा है. बॉलीवुड के सितारे अपने अंदाज से हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब हुए हैं. जिसमें उर्वशी रौतेला का नाम शामिल है. वहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी एक के बाद एक कांस की तस्वीरें (Cannes Photo) सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, जो जमकर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के लुक पर फैंस का भी लगातार रिएक्शन सामने आ रहा है. 

यह भी जानिए -  राखी सावंत के बॉयफ्रेंड को अपना बता रही इस लड़नी ने दी धमकी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस इन दिनों कान में भारत की शोभा बढ़ा रही हैं. उर्वशी ने अपने डेब्यू लुक के लिए वाइट कलर के रफल गाउन को चुना था. वहीं अब उन्होंने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर फेदर गाउन पहनकर कान के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा. उर्वशी ने अपने लुक को डायमंड नेकलेस और इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया.

हमेशा की तरह ही इसमें भी उर्वशी बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं. उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस (Urvashi Rautela) के इस ब्लैक ड्रेस ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा कर रखी है. फैंस उनकी तस्वीर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.