logo-image

उर्वशी रौतेला ने इस एक्टर के साथ गुपचुप रचाई शादी, दूल्हे ने शेयर की Photo

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें उर्वशी शादी के फेरे लेती नजर आ रही हैं. दुल्हन के लाल जोड़े में सजीं उर्वशी रौतेला बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनके दूल्हे राजा भी शेरवानी में काफी जच रहे हैं

Updated on: 04 Jul 2020, 01:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने फैंस का दिल तोड़ते हुए गुपचुप तरीके से लॉकडाउन के दौरान शादी रचा ली है. आप भी इस बात से चौंक गए ना, दरअसल सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें उर्वशी शादी के फेरे लेती नजर आ रही हैं. दुल्हन के लाल जोड़े में सजीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनके दूल्हे राजा भी शेरवानी में काफी जच रहे हैं. आप भी जानना चाहते होंगे कि आखिर उर्वशी ने किसके साथ लिए सात फेरे.

लाल जोड़े में सजीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का दूल्हा कोई और नहीं बल्कि कई टीवी सीरियल और बिगबॉस में नजर आ चुके एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में उर्वशी और गौतम पवित्र अग्नि के चारों ओर फेरे लगाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वहीं इसके साथ कैप्शन में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने लिखा, 'शादी मुबारक नहीं बोलेगे?'

यह भी पढ़ें: सरोज खान ने करीना कपूर को ऐसे सिखाया था डांस, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

उर्वशी-गौतम की शादी वाली तस्वीर को देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये शादी हुई कब तो हम आपको बताते हैं सच्चाई. दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की ये शादी उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' के सेट पर हुई है. ये तस्वीर फिल्म से जुड़ी हुई है जिसे गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर के फैंस को कन्फ्यूज किया है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने सरोज खान को दी श्रद्धांजलि, कहा- बॉलीवुड में मेरी पहली गुरु

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' (Virgin Bhanupriya) ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर 16 जुलाई को रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.

वहीं अपनी फिल्म के बारे में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक इंटव्यू में बताया था कि इसमें कॉमेडी और ड्रामा दोनों देखने को मिलेगा. यह आज के यूथ से जुड़ी हुई फिल्म है. यह एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है जो परिवार और युवाओं के बीच के संबंधों को बताती है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) लॉकडाउन के दिनों में अपने वीडियो और तस्वीरों से लोगों को घायल करती रहती हैं. इन दिनों भले ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) घर पर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपने पुराने फोटोशूट और वेकेशंस की तस्वीरें और वीडियो फैंस को एंटरटेन करने के लिए शेयर करती रहती हैं.