logo-image

Urvashi Rautela Surya Kumar Yadav: ऋषभ पंत को छोड़ अब उर्वशी ने थामा सूर्यकुमार यादव का हाथ, आखिर क्या है माजरा ?

खासतौर पर सूर्य का स्टाइलिश लुक चौंकाना वाला है. सूर्य कुमार यादव ने ब्रांड की ब्लैक हुडी में काफी डैशिंग दिख रहे हैं.

Updated on: 20 Aug 2023, 10:11 PM

नई दिल्ली:

Urvashi Rautela Surya Kumar Yadav: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का क्रिकेट से नाता टूटने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर एक्ट्रेस का नाम क्रिकेट के साथ जुड़ रहा है. फिल्मी दुनिया के साथ-साथ उर्वशी क्रिकेटर्स के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. फिलहाल, खबरें हैं कि इस बार एक्ट्रेस इंडियन क्रिकेट टीम के एक और खिलाड़ी के साथ हाथ मिलाने वाली हैं. लेकिन हम आपको बता ये खिलाड़ी ऋषभ पंत नहीं हैं. जी हां, उर्वशी रौतेला ने इस बार क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव के साथ हाथ मिलाया है. दोनों जल्द ही एक ब्रांड एंडोर्समेंट और पार्टनरशिप के लिए साथ काम करने वाले हैं. हो सकता है इस ब्रांड एंडोर्समेंट में उर्वशी, सूर्य कुमार यादव की हीरोइन बने नजर आएं.  

उर्वशी रौतेला यूं भी इंटरनेशनल लेवल पर काफी फेमस हैं. उनके साथ सूर्य कुमार यादव का नाम जुड़ा है. सूर्य भारतीय क्रिकेट टीम के राइजिंग स्टार हैं. इधर एक इंटरनेशनसल फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड ने दोनों को अपना नया ब्रांड एंबेसडर चुना है. दिलचस्प बात ये है कि उर्वशी के साथ इस ब्रांड से जुड़ने के लिए सूर्य ने ऋषभ पंत को रिप्लेस किया है. फिर क्या अब उर्वशी रौतेला और सूर्य कुमार यादव की जोड़ी धमाल मचाने वाली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंटरनेशनल लेवल पर भारत का गौरव बढ़ाती रही हैं. फैशन और स्टाइल के मामले में वो भी किसी से कम नहीं हैं. साथ ही उर्वशी का खूबसूरती में भी कोई मुकाबला नहीं है. उनके अपोजिट इस ब्रांड प्रमोशन में तेज खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव होने वाली हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. खासतौर पर सूर्य का स्टाइलिश लुक चौंकाना वाला है. सूर्य कुमार यादव ने ब्रांड की ब्लैक हुडी में काफी डैशिंग दिख रहे हैं. वो एक्ट्रेस के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.