logo-image

उर्वशी रौतेला के फैन्स के लिए खुशखबरी, ईद पर रिलीज होगा इंटरनेशनल एल्बम वर्साचे बेबी

गाना 'डूब गए' की जबरदस्त सफलता के बीच उर्वशी के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है. गुरु रंधवा के साथ नजर आने के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का अब एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है. 

Updated on: 12 May 2021, 08:16 PM

highlights

  • पहली बार किसी इंटरनेशनल एल्बम में दिखेंगी उर्वशी
  • उर्वशी के साथ मिस्त्र के एक्टर मो. रमजान दिखेंगे
  • गुरु रंधावा के साथ 'डूब गए' जबरदस्त हिट हुआ

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ म्यूजिक एल्बम 'डूब गए' (Doob Gaye) को लेकर काफी चर्चा में हैं. गाना 'डूब गए' हाल ही में रिलीज हुआ है और यूट्यूब पर धमाल मचाने में लगा है. इस गाने को अभी तक 100 मिलियन लोग देख चुके हैं और अभी भी ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाना 'डूब गए' की जबरदस्त सफलता के बीच उर्वशी के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है. गुरु रंधवा के साथ नजर आने के बाद उर्वशी (Urvashi Rautela) का अब एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है. 

ये भी पढ़ें- 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी के साथ मिस्त्र के एक्टर नजर आएंगे

उर्वशी ने मिस्र के एक्टर मोहम्मद रमजान के साथ अपना पहला इंटरनेशनल एल्बम 'वसार्चे बेबी' (Versace Baby) शूट किया है. उनका कहना है कि उन्होंने अपने गाने में बहुत सारे बॉलीवुड एलीमेंट्स और भारतीयता के एलीमेंट्स को शामिल करने की भी कोशिश की है. उर्वशी ने कहा कि 'मैं वास्तव में इसकी रिलीजिंग का इंतजार नहीं कर पा पहीं हूं . मैंने इसमें बहुत सारे बॉलीवुड तत्वों को जोड़ने की कोशिश की है, क्योंकि मैं एक गौरवशाली भारतीय हूं. मैं जिस भी परियोजना का हिस्सा रहूं मैं हमेशा यह सुनिश्चित करूंगी उसमें बहुत सारी भारतीयता हो.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

'कपड़े और ज्वैलरी भी वर्साचे की'

उर्वशी ने कहा कि 'ये एक भारतीय के लिए बड़े ही सम्मान की बात है जो इस तरह के अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट का हिस्सा बने. 'वर्साचे बेबी' एक म्यूजिक एल्बम है, जिसे दुनिया का सबसे बड़ा और महंगा ब्रांड वर्साचे माना जाता है. और इस ब्रांड ने ही इस गाने को बैकअप दिया है.' सिर्फ यही नहीं बल्कि उर्वशी का कहना है की उन्होंने जितने भी कपड़े और ज्वैलरी इस गाने में पहना हुआ है वो सभी वर्साचे की है इसके अलावा जहां पर शूटिंग हुई है वो भी वर्साचे हाउस में की गयी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

ये भी पढ़ें- 

रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर 

काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में गुरु रंधावा के साथा 'डूब गए' सॉन्ग में नजर आईं थीं. गाना काफी हिट साबित हुआ है. अब वह जल्द ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के संग रोमांस करती नजर आएंगी.