News Nation Logo

उर्वशी रौतेला ने Red Saree में शेयर की तस्वीरें, कहा-सिंदूर से प्यारा कुछ नहीं...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 12 Oct 2022, 12:48:45 PM
उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया है. इन दिनों वो लगातार अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं.  हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में अपनी 'यादों' के बारे में बात की. अभिनेत्री ने एक कैप्शन के साथ अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है. उन्होंने फोटो में सिंदूर और मंगलसूत्र (विवाहित हिंदू महिलाओं द्वारा पहनी जाने वाली) के साथ लाल साड़ी पहनी थी. उनकी इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी को क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को अकेला छोड़ने के लिए कह रहे हैं. 

मंगलवार को उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'प्रेम में पड़ी प्रेमिका को सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता, सारी रसम रिवाज के साथ चाहिए उमर भर का साथ पिया तुमसे (प्यार में एक महिला को सिंदूर से ज्यादा प्यारा कुछ नहीं होता है. जीवन भर मेरे साथ आपकी जरूरत है लेकिन कर्मकांडों और वादों के बिना नहीं). उर्वशी ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को यकीन है कि वह क्रिकेटर ऋषभ पंत पर फिर से इशारा कर रही हैं. एक दिन पहले, अभिनेता ने ऑस्ट्रेलिया से हरे रंग के लहंगे के सेट में अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं. उनका कैप्शन पढ़ा, “कैस भूला दूं उसे, मौत इंसान को आती है, यादों को नहीं. 

'विश्व कप के लिए ऋषभ पंत को छोड़ दो प्लीज'

ऑस्ट्रेलिया से उर्वशी (Urvashi Rautela) की नई पोस्ट पर कई लोगों ने कंमेंट किया, जहां ऋषभ सहित भारतीय टीम वर्तमान में टी 20 विश्व कप के लिए तैयारी कर रही है. टीम 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी. वहीं एक यूजर ने उर्वशी की पोस्ट पर कंमेंट किया, उन्होंने लिखा, "विश्व कप के बाद हम शादी करवा देंगे, लेकिन कृपया हमें डायवर्ट ना करो (हम आपकी शादी दुनिया के बाद करेंगे) कप, लेकिन कृपया अभी उसका ध्यान न हटाएं). ” एक अन्य कंमेंट में यूजर ने लिखा था, "पंत को छोड़ दो विश्व कप के लिए प्लीज (कृपया विश्व कप के लिए ऋषभ पंत को अकेला छोड़ दें).'' 

2019 में, ऋषभ ने रेस्टोरेंट और सार्वजनिक कार्यक्रमों में एक साथ देखे जाने के बाद उर्वशी को डेट करने से इनकार कर दिया. उन्होंने गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते की भी घोषणा की थी. इस साल की शुरुआत में, एक इंटरव्यू में, उर्वशी ने संकेत दिया था कि ऋषभ एक बार लगभग 10 घंटे तक एक होटल की लॉबी में उनका इंतजार कर रहे थे. इसके बाद ऋषभ (Rishabh Pant) ने उनके दावों पर प्रतिक्रिया दी थी और इंस्टाग्राम पर कहा, "यह अजीब है कि कैसे लोग केवल कुछ लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं. 

 

First Published : 11 Oct 2022, 03:21:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.