logo-image

Instagram पर 37 मिलियन फॉलोअर्स होने पर जलपरी बनीं उर्वशी रौतेला

फैन्स फॉलोविंग के मामले में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस से कहीं आगे निकल चुकी हैं. उर्वशी को अब इंस्टाग्राम पर 37 मिलियन फैन्स फॉलो करते हैं. ये आंकड़ा काफी बड़ा है. 

Updated on: 17 May 2021, 08:00 PM

highlights

  • उर्वशी के इंस्टाग्राम पर हुए 37 मिलियन फॉलोअर्स
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके जाहिर की खुशी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल लूट लेती हैं. यही वजह है कि उनके लाखों चाहने वाले हैं. उर्वशी (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. और उनके फैन्स उनको वायरल कर देते हैं. काफी कम समय में उर्वशी का इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं, कि फैन्स फॉलोविंग के मामले में वे बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस से कहीं आगे निकल चुकी हैं. उर्वशी को अब इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram) पर 37 मिलियन फैन्स फॉलो करते हैं. ये आंकड़ा काफी बड़ा है. 

ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर शेयर किया Video, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी भी इस सफलता से काफी खुश हैं. और इस बात की खुशी को उन्होंने अपने फैन्स के साथ भी शेयर किया है. उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एक पूल में खड़ी दिखाई दे रही हैं. वीडियो वर्साचे की शूटिंग का हिस्सा है. इस वीडियो को 7 घंटे में ही 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. हजारों की संख्या में लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

इससे पहले उर्वशी ने ईद के खास मौके पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे एक पायथन सांप के साथ नजर आ रही थीं. इस तस्वीर को देखकर एक बार को आपका दिल भी कांप जाएगा. वह तस्वीर में एक पायथन सांप के साथ नजर आ रही हैं. उर्वशी पूल में पायथन सांप के साथ फोटोशूट कराती दिख रही हैं. उर्वशी के  लिए ये फोटोशूट कराना बिल्कुल भी आसान नहीं था. बावजूद इसके उन्होंने पूरे इमोशन्स कैरी कर के सांप को अपने हाथ में पकड़ा हुआ है और फोटोशूट कराया है.

ये भी पढ़ें- अस्पताल से घर लौटे निक जोनस, शूटिंग के दौरान हुए थे घायल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी के काम की बात करें तो हाल ही में उनका नया इंटरनेशन सॉन्ग ‘वर्साचे बेबी’ (Versace Baby) रिलीज हुआ है और वो खूब धमाल मचा रहा है. वर्साचे बेबी हर जगह ट्रेंड कर रहा है. ये एक्ट्रेस का पहला इंटरनेशनल म्यूजिक एल्बम है, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं. इस गाने में एक्ट्रेस के साथ हमें अरेबिक सुपरस्टार मोहम्मद रमजान (Md Ramjaan) नजर आ रहे हैं. इस गाने को ईद के मौके पर रिलीज किया गया था. एक्ट्रेस ने अपने सभी फैंस को इस गाने को प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा है.