logo-image
लोकसभा चुनाव

Diwali 2022 : Rishabh Pant को छोड़ Virat की दिवानी हुईं Urvashi Rautela! दी ऐसी शुभकामनाएं

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बीते कुछ समय से क्रिकेटर ऋषभ पंत (Urvashi Rautela Rishabh Pant) से जुड़ी कंट्रोवर्सी की वजह से लगातार चर्चा में हैं.

Updated on: 24 Oct 2022, 01:09 PM

highlights

  • उर्वशी रौतेला ने दी दिवाली की 'विराट' शुभकामनाएं
  • फैंस को आयी ऋषभ पंत की याद
  • नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को कर डाला ट्रोल

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बीते कुछ समय से क्रिकेटर ऋषभ पंत (Urvashi Rautela Rishabh Pant) से जुड़ी कंट्रोवर्सी की वजह से लगातार चर्चा में हैं. जिसको लेकर अक्सर दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिलती है. जिन पर उनके फैंस की प्रतिक्रियाएं भी सामने आती हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस को दिवाली विश (Urvashi Rautela diwali wishes) करने के लिए जो इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, उसको लेकर भी एक्ट्रेस ट्रोल होने लगी. ऐसा इसलिए, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपनी बधाई में विराट (Urvashi Rautela virat shubhkamnaye) का नाम लिया है. इस पर नेटिजन्स के ढेर सारे रिएक्शन्स आ रहे हैं. 

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी (Urvashi Rautela instagram story) शेयर करते हुए लिखा, 'आप सबको दिवाली की विराट शुभकामनाएं!' इसके साथ उन्होंने 'हैप्पी दिवाली 2022' के हैशटैग का इस्तेमाल किया है. उनकी इस विश का कारण बीते दिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत की शानदार जीत है. जिसका सबसे ज्यादा श्रेय विराट कोहली को जाता है. ऐसे में एक्ट्रेस ने विराट के नाम के साथ दिवाली की बधाई दी है.

गौरतलब है कि उर्वशी और ऋषभ पंत (Urvashi Rautela Rishabh Pant controversy) के बीच इस जुबानी जंग की शुरुआत एक्ट्रेस के एक इंटरव्यू के बाद शुरू हुई थी. जिसमें उन्होंने "आरपी" नाम के शख्स को लेकर बताया कि उसने एक होटल की लॉबी में एक्ट्रेस का घंटों इंतजार किया. जिसके बाद पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर इस पर रिएक्ट किया था. उन्होंने लिखा था, "यह मजाकिया है कि कैसे लोग सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं. दुख की बात है कि कुछ लोग पॉपुलैरिटी और नाम के इतने प्यासे हैं. इसके साथ उन्होंने #merapichachorhoBehen और #Jhutkibhilimithotihai हैशटैग का भी इस्तेमाल किया था.

इसके अलावा हाल ही में उनकी एक और वीडियो (Rishabh Pant viral video) वायरल हुई थी. जिसमें बाउंड्री रोप के पास फैन 'उर्वशी, उर्वशी' चिल्लाते हुए दिखा. जिस पर पहले तो पंत ने कुछ रिएक्ट नहीं किया. हालांकि, फिर वह कुछ कहते नजर आए, लेकिन यह साफ नहीं हो सका कि उन्होंने क्या कहा.