logo-image

उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने मांगी मोटी रकम

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बताया कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो चुका है और इसके साथ ही उर्वशी ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से इस मामले में सहायता भी मांगी है

Updated on: 26 Apr 2020, 12:40 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन अब उनके सामने एक परेशानी आ गई है. दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है, जिसकी जानकारी खुद उर्वशी रौतेला ने ट्विटर पर ट्वीट के जरिए दी है. इस ट्वीट में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बताया कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो चुका है और इसके साथ ही उर्वशी ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से इस मामले में सहायता भी मांगी है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. इसलिए कृप्या मेरे किसी भी पोस्ट और मैसेज पर रिएक्ट ना करें, क्योंकि यह मेरे और मेरी टीम के द्वारा नहीं किया गया है.' उर्वशी के इस ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस ने उनकी शिकायत साइबर सेल को भेज दी है.

यह भी पढ़ें: महाभारत के अर्जुन-कृष्ण और द्रौपदी आजकल क्‍या कर रहे, आपको पता है?

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम ने आपकी शिकायत साइबर पुलिस स्टेशन को भेज दी है.' लेकिन अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक और शिकायत की है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बताया कि हैकर उनसे एक बड़ी रकम चाहता है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'Thank you !! Now hacker is asking for lot of money.'

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का फेसबुक एक बार पहले भी हैक हो चुका है.