logo-image

उर्वशी रौतेला ने 50 किलो का वजन उठाकर किया वर्कआउट, वीडियो वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी थाई के लिए वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं.

Updated on: 17 Apr 2021, 12:39 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उर्वशी
  • इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 36 मिलियन फॉलोअर्स हैं
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उर्वशी अपने फिटनेस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी थाई के लिए वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे 50 किलोग्राम वजन उठाकर स्क्वाड करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- कोरोना का शिकार हुए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, घर पर हुए क्वारंटीन 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी ने अपने वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वैसे भी उर्वशी की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं, लेकिन वीडियो में वे और भी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा '50KGs Hex (Trap) bar deadlift flower power in my.' इस वीडियो को अभी तक ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इससे पहले उन्होंने बॉक्सिंग प्रैक्टिस का भी एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वे बॉक्सिंग पैड पर जबरदस्त घूसें बरसाते हुए नजर आ रही थीं. उनका ये वीडियो अभी भी वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

बेडरूम में दिखाया हुस्न का जलवा

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे हमेशा अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बेडरूम से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उर्वशी की अदाएं बेहद कातिलाना लग रही हैं. इस वीडियो को देख लग रहा है कि वो अपने बेडरूम में हैं और वहां अपने हुस्न के जलवे दिखा रही हैं. वीडियो में उर्वशी ने ग्रीन कलर का आउटफिट डाला हुआ है, जो उन पर खूब फब रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

ये भी पढ़ें- साउथ फिल्मों के कॉमेडी किंग विवेक का हार्ट अटैक से निधन

हाल ही में उर्वशी (Urvashi Rautela) ने मास्करेड पहने हुए एक वीडियो शेयर किया था. उर्वशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'डायमंड फुल मास्करेड. ये बहुत भारी-भरकम था. इसके लिए मुझे दोष न दें.' पहले उर्वशी के फैन्स काफी कंफ्यूज हो गए थे और उन्हें ये समझ नहीं आ रहा था कि वह कहना क्या चाहती हैं. कई लोगों ने उर्वशी की तारीफ की थी तो कई ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया था.