logo-image

उर्वशी रौतेला ने पिस्तौल लेकर किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

फैंस के साथ लगातार अपने वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करने वालीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अब ट्रेंडिंग सॉन्ग 'Bend Over' पर शानदार डांस मूव्स दिखाए हैं

Updated on: 12 Sep 2021, 10:40 AM

highlights

  • उर्वशी रौतेला ने असली बंदूक के साथ किया डांस
  • वीडियो में उर्वशी का स्वैग कमाल लग रहा है
  • उर्वशी के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर जो भी पोस्ट करती हैं वो तेजी से वायरल हो जाता है. फैंस के साथ लगातार अपने वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करने वालीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अब ट्रेंडिंग सॉन्ग 'Bend Over' पर शानदार डांस मूव्स दिखाए हैं. इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें लोगों को उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में गाना भले ही अंग्रेजी को लेकिन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस पर तमंचे पर डिस्को कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: प्राची देसाई ने अपनी क्यूटनेस से फैंस को बनाया है दीवाना, ऐसा रहा फिल्मी सफर

दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस वीडियो में अपने हाथों में बंदूक लिए ट्रेंड कर रहे सॉन्ग पर शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं. वीडियो में उर्वशी का स्वैग भी देखने लायक है, जिसमें वह ब्लैक कलर का टॉप, ब्लैक पैंट और हाई ब्लैक बूट्स में डांस करती हुईं काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. वीडियो को उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'Y SHOULD BOYS HAVE ALL THE FUN ? FIRST TOUCH IT WITH REAL GUN.' आप भी देखें ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

यह भी पढ़ें: अर्शी खान ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- इंडियन हूं सब त्योहार मनाऊंगी...

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनको लाखों लोग फॉलो भी करते हैं.  उर्वशी अक्सर फैंस के साथ नए-नए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. उर्वशी बॅालीवुड में अपने स्टाइल और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं जिसका जश्न एक्ट्रेस ने जिम में पसीना बहाकर मनाया था. देखें ये वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के काम की  बात करें तो आने वाले दिनों में उर्वशी के पास बैक टू बैक कई फिल्में हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आयेंगी. जिसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा की जोड़ी दिखाई देगी. वहीं हाल ही में उर्वशी रौतेला म्यूजिक वीडियो वर्साच बेबी और एक लड़की भीगी भागी सी में नजर आयी थीं.