News Nation Logo
Banner

Viral Photos : Urvashi rautela ने खो दी अपनी 'सुंदरता'! लेकिन फैंस हो रहे खुश

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Oct 2022, 04:19:01 PM
urvashi rautela

उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी तस्वीरें (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

उर्वशी रौतेला (Urvashi rautela) को हमेशा से उनके फैशन सेंस और ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता रहा है. इसके साथ ही बीते दिन एक्ट्रेस ऋषभ पंत से जुड़ी कंट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में आ गई थी. लेकिन इस बीच हाल ही में उन्होंने जो काम (Urvashi rautela supports iran protest) किया है, उसे सुनने के बाद उन्हें तमाम लोगों की तरफ से खूब सराहना मिल रही है. हालांकि, कुछ लोगों ने ये भी कहा है कि खुद को लगातार ट्रोलिंग (Urvashi rautela trolled) से बचाने के लिए उर्वशी ने ये कदम उठाया है. ऐसे में नेटिजन्स उन्हें कहां छोड़ने वाले थे. उन्होंने इस बार भी ऋषभ (Urvashi rautela Rishabh Pant controversy) का नाम लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर डाले. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

गौरतलब है कि उर्वशी (Urvashi rautela instagram post) ने खुद इसकी जानकारी दी. उन्होंने एक साथ दो तस्वीरें शेयर की. जिसमें वो अपने बाल कटवाती दिख रहीं हैं. हालांकि, उनका चेहरा तस्वीरों में नहीं दिख रहा है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैंने बाल कटवा दिए! मैं महसा अमिनी की गिरफ्तारी के बाद विरोध में मारी गई ईरानी महिलाओं और लड़कियों के समर्थन में ईरानी नैतिकता, पुलिस और तमाम लड़कियों के लिए बाल काट रही हूं. साथ ही 19 वर्षीय उत्तराखंड की अंकिता भंडारी के लिए भी. दुनिया भर में महिलाएं बाल काटकर ईरानी सरकार के विरोध में एकजुट हो रही हैं. महिलाओं का सम्मान करें. महिला क्रांति के लिए एक वैश्विक प्रतीक.' 

उन्होंने (Urvashi rautela statement) आगे लिखा, 'बालों को महिलाओं की खूबसूरती का प्रतीक माना गया है. सार्वजनिक तौर पर बाल काटकर महिलाएं ये दिखा रही हैं कि उन्हें समाज के बनाए सौंदर्य मानकों की परवाह नहीं है. साथ ही वे किसी भी चीज या किसी को भी यह तय नहीं करने देंगी कि वे कैसे कपड़े पहनें, व्यवहार करें या रहें. महिलाएं जब एक साथ आती हैं और किसी एक महिला के मुद्दे को पूरी नारी जाति का मुद्दा मानने लगती हैं, तो नारीवाद में एक नया जोश आता है.' उर्वशी की ये पोस्ट इस समय इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस पर लोगों ने कमेंट्स के साथ-साथ लाइक्स की भी बारिश कर डाली है. 

 

First Published : 17 Oct 2022, 04:19:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.