logo-image

उर्वशी रौतेला ने बर्थडे पर काटा 10 किलो प्याज, देखें ये Viral Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने बर्थडे का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) प्याज काटती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 26 Feb 2021, 05:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने 25 फरवरी को अपना बर्थडे फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया. इस खास मौके के सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया था. वहीं अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने बर्थडे का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) प्याज काटती हुई नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो लाखों व्यूज मिल चुके हैं साथ ही साथ फैंस और सेलेब्स इस पर कमेंट कर के अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी देखें: नोरा फतेही का साड़ी कलेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझसे मेरे बर्थडे पर 10 किलो प्याज कटवाने के लिए धन्यवाद. यह आप ही कर सकते हैं. एक दिन मैं प्याज को रूलाने वाली हूं.' इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक शख्स के साथ प्याज काटने का चैलेंज लेती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उर्वशी रौतेला के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं, साथ ही साथ उर्वशी प्याज को ऐसे काट रही हैं जैसे उन्हें इसमें महारथ हासिल हो. फैंस भी उर्वशी के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची सारा अली खान, बोलीं- जुमा मुबारक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज में वीडियो शेयर करती रहती हैं.  उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के करियर की बात करें तो उन्होंने सनी देओल के साथ फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में उर्वशी ने लीड रोल निभाया था. फिल्म में उर्वशी के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. आखरी बार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. वहीं इन दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मोहन भारद्वाज की 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की कहानी मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. बीते दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो सॉन्ग  'वो चांद कहां से लाओगी' भी रिलीज हुआ था. उर्वशी के इस वीडियो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) टीवी स्टार मोहसिन खान नजर आई थीं.