logo-image

उर्वशी रौतेला ने दोस्त की शादी में पहनी लाखों की साड़ी, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने दोस्त की शादी में शामिल हुई थीं. इस शादी के फंक्शन के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

Updated on: 17 Dec 2020, 02:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने दोस्त की शादी में शामिल हुई थीं. इस शादी के फंक्शन के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें उर्वशी का स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. उर्वशी रौतैला जिस भी फंक्शन में शामिल होती हैं वहां के लोगों की नजर उन पर टिक जाती है. उर्वशी ने इस शादी में साड़ी और जूलरी पहनी थी जिसकी कीमत हर कोई जानना चाहता है. 

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने ग्लैमरस Photo से लूटा फैंस का दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

इस शादी के फंक्शन में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की स्टाइलिस्ट सांची का आउटफिट कैरी किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांची ने बताया है कि इस शादी में उर्वशी ने चेरी द मिंट रेनबो साड़ी पहनी थी जिसकी कीमत 5 लाख रुपये थी. इस साड़ी के साथ उर्वशी ने रोहित इचपिलानी की जूलरी पहनी थी जिसकी कीमत 15 लाख रुपये थी. उर्वशी के ऊपर ये लुक एकदम परफेक्ट लग रहा था.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2020: इस साल शादी के बंधन में बंधे ये सेलेब्स, देखें पूरी लिस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

बता दें कि इससे पहले उर्वशी सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी में नजर आई थीं. जहां उन्होंने अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया था. नेहा की शादी में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना था. उर्वशी का ये आउटफिट रेनू टंडन ने डिजाइन किया था जिसकी कीमत 55 लाख रुपये बताई जा रही थी. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो 'वर्जिन भानुप्रिया' फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. हाल ही में उर्वशी म्यूजिक वीडियो 'वो चांद कहा से लाओगी' में भी नजर आई थीं.