logo-image

बिकिनी में आराम फरमाती नजर आईं उर्वशी रौतेला, Video देख फैंस बोले- 'जलपरी'

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

Updated on: 01 Apr 2020, 01:50 PM

नई दिल्ली:

अपने जबरदस्त डांस और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपने वीडियो और तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं. आए दिन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने इंस्टाग्राम पर हॉट एंड बोल्ड वीडियोज शेयर कर के फैंस का घर बैठे ही मनोरंजन कर रही हैं.

हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लगता है कि उर्वशी लॉकडाउन के दौरान अपने पुराने दिनों को याद कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: काजोल-न्यासा की कोरोना पॉजिटिव खबर पर अजय देवगन ने किया Tweet, बोले- ये सभी खबरें बिल्कुल...

वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने अंदाज और लुक से पानी में आग लगा दी है. बिकिनी में उर्वशी बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा, 'सेल्फ कंट्रोल.' आप भी देखें उर्वशी का ये हॉट वीडियो.

इससे पहले भी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पिंक बिकनी में कहर ढाया था. स्विमिंग पूल के अंदर पिंक बिकनी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी जल परी से कम नहीं लग रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही थीं. आप भी देखें उर्वशी का ये हॉट वीडियो...

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस महामारी के चलते प्रियंका चोपड़ा नहीं शुरू कर पाईं ये काम

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. उर्वशी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से लोगों को घायल करती रहती हैं. 21 दिन के लॉकडाउन में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिलहाल घर में कैद रहकर खतरनाक कोरोना वायरस (Corona virus) से अपनी लड़ाई लड़ रही हैं. इस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सितारों का एक अलग रूप भी फैंस को देखने को मिल रहा है.