News Nation Logo

भारत की पहली गोल्डन वीजा लेने वाली महिला बनी उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम अब उन विशिष्ट लोगों की सूची में शामिल हो गया है, जिन्हें संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई ने गोल्डन वीजा दिया जाता है. उर्वशी रौतेला ने ये ख़ुशी अपने फैंस को इंस्टग्राम के जरिये दी.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 03 Oct 2021, 05:53:10 PM
hhhhhhh

भारत की पहली गोल्डन वीसा लेने वाली महिला बनी उर्वशी रौतेला (Photo Credit: file photo)

highlights

  • उर्वशी रौतेला का नाम अब विशिष्ट लोगों की सूची में शामिल
  • दुबई का गोल्डन वीजा हासिल हुआ है
  • उनके लिए गर्व की बात है

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम अब उन विशिष्ट लोगों की सूची में शामिल हो गया है, जिन्हें संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई ने गोल्डन वीजा दिया जाता है. उर्वशी रौतेला ने ये ख़ुशी अपने फैंस को इंस्टग्राम के जरिये दी. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट में लिखा है कि वह भारत की पहली महिला बन गई हैं जिन्हें महज 12 घंटे में दुबई का गोल्डन वीजा हासिल हुआ है. बता दें की गोल्डन वीजा दस साल का रेजिडेंट परमिट है. जिसे यूएई खास लोगों को ही प्रदान करता है.

यह भी पढ़े- नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की बेटे की तस्वीर

 इस खास सेवा की शुरुआत 2019 में की गई थी. यूएई ने इसकी शुरूआत निवेशकों व व्यापारियों को आकर्षित करने के लिए की थी. उर्वशी से पहले भारतीय अभिनेता संजय दत्त को भी गोल्डन वीजा मिल चुका है गोल्डन वीजा देने के लिए उर्वशी ने यूएई सरकार का धन्यवाद करते हुए लिखा है कि ये उनके लिए गर्व की बात है. इस अद्भुत पहचान से वह बहुत खुश है. उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने बताया कि उर्वशी इस समय कई अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट व टूर में व्यस्त हैं. गोल्डन वीजा मिलने से अब उर्वशी रौतेला यूएई में अगले 10 साल तक रह सकती हैं. इससे पहले गोल्डन वीजा बिजनस मैन ,इन्वेस्टर्स और डॉक्टर्स को दिया जाता था, लेकिन अब ये वीजा बॉलीवुड कलाकारों को भी दिया जाएगा. 

यह भी पढ़े- उधम सिंह को समझने में गलती नहीं करना चाहते थे शुजीत सरकार

First Published : 03 Oct 2021, 05:52:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो