logo-image

तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला को अपनी छाप लोगों पर छोड़ना उन्होंने बखूभी आता है और इस बार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड के बाद तमिल इंडस्ट्री की ओर रुख कर चुकी है

Updated on: 06 Apr 2021, 03:18 PM

highlights

  • उर्वशी करने वाली हैं तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू
  • उर्वशी रौतेला ने बिग बजट फिल्म साइन की है
  • फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से धमाल मचा चुकीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन हाँ इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कई बॉलीवुड फिल्में की हैं जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हैं. तो वही उन्होंने "लव डॉस", "बिजली की तार", "तेरी लोड वे", और सबसे हाल ही में "एक लड़की भीगी भागी सी" जैसे म्यूजिक वीडियो से अपनी अदाओं और डांसिंग स्टाइल से सभी को दीवाना बना चुकी है. उर्वशी रौतेला को अपनी छाप लोगों पर छोड़ना उन्होंने बखूभी आता है और इस बार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड के बाद तमिल इंडस्ट्री की ओर रुख कर चुकी है जहाँ पर वो अपने दक्षिण प्रशंसकों को अपने तमिल फिल्म से लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें: कोरोना को मात देते ही कार्तिक आर्यन ने खरीदी नई कार, शोरूम में कुछ ऐसा हुआ कि डर गए

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही साउथ की बिग बजट साइं-फाई फिल्म में, एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी, ये फिल्म कई भाषा में रिलीज की जायेगी. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को मनाली में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए दिग्गज सरवनन के साथ स्पॉट किया गया था, फिल्म का अधिकतर स्केडुल अभी तक बाकी है जिसकी शूटिंग चल रही है. तो वही आपको बता दे की सूत्रों के मुताबिक, 'उर्वशी रौतेला ने इस मेगा-बजट फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लिए है, और इसी के साथ वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री बन चुकी है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद उर्वशी रौतेला सबसे महंगी अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हुई.'

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी फैंस को एंटरटेन कर रही हैं मोनालिसा, देखें जबरदस्त Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

2014 में दीपिका पादुकोण ने मेगास्टार रजनीकांत के साथ फिल्म "कोचादाइयां" से तमिल में डेब्यू किया था और यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा जोन्स ने 2002 में तमिल फिल्म "तमीज़ान" से अपना डेब्यू किया था. उर्वशी रौतेला से पहले ऐसी अफवाहें थीं कि आलिया भट्ट को इस बिग बजट फिल्म में देखा जा सकता है, लेकिन उर्वशी रौतेला इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्पॉट की गयी और तब ये मामला पूरी तरह साफ़ हुआ की आलिया भट्ट वाली खबर झूटी है. तो वही तमिल के साथ साथ उर्वशी रौतेला फिल्म "ब्लैक रोज़" से अपना तेलुगु डेब्यू भी करेंगी, जिसका पहला लुक पहले ही सामने आ चुका है. 

तो वही उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म्स की शूटिंग में काफी बिजी है उनकी अगामी प्रोजेक्ट भी रिलीज होने वाली है ,'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले २' जो की तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो की एक बायोपिक है उसके अल्हवा इजिप्टसिआन अभिनेता और सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ 'वर्साचे' म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली है इसके अल्हवा उर्वशी गुरु रंधावा के साथ 'मर जायेंगे' म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते हुए जल्द ही नजर आएंगी.