logo-image

उर्वशी रौतेला : म्यूजिक वीडियो के कारण अब मध्य पूर्व में भी बढ़ रहे मेरे प्रशंसक

उर्वशी रौतेला : म्यूजिक वीडियो के कारण अब मध्य पूर्व में भी बढ़ रहे मेरे प्रशंसक

Updated on: 13 Nov 2021, 10:15 PM

मुंबई:

मॉडल से अभिनेत्री बनी उर्वशी रौतेला का कहना है कि समय के साथ ही मध्य पूर्व में उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ी है, जिसका प्रमुख कारण उनकी म्यूजिक वीडियो हैं।

उर्वशी को उनकी फिल्मों के अलावा हाल ही में सामने आई वर्साचे बेबी सहित शानदार म्यूजिक वीडियो के लिए भी जाना जाता है। अभिनेत्री फिलहाल तीन फिल्मों के प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं।

वह आगे कहती हैं कि इतनी व्यापक पहुंच से उन्हें निकट भविष्य में अपनी पसंद की फिल्मों के साथ प्रयोग करने में मदद मिलती है।

उर्वशी ने आईएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि समय के साथ और जितने संगीत वीडियो में मैं दिखाई दी, मध्य पूर्व के लोग मुझे जानने लगे हैं और अरब दुनिया में मुझे वहां एक बड़ा प्रशंसक आधार मिल गया है। हर बार जब मैं वहां जाती हूं, तो कई देशों - मिस्र, लेबनान, ओमान, कतर, दुबई - लोग मुझे और हमारे बॉलीवुड संगीत को उन वीडियो के कारण पहचानते हैं। इसलिए यह एक बहुत अच्छा एहसास है।

अभिनेत्री ने हाल ही में अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ वर्साचे बेबी नामक संगीत वीडियो में भी काम किया है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 2 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं और दुनियाभर में लोग इसे पसंद कर रहे हैं।

अभिनेत्री ने कहा, रमजान के साथ वसार्चे बेबी गाने के लिए मेरा सहयोग वास्तव में विशेष है, क्योंकि यह हाल के दिनों में निर्मित सबसे महंगे संगीत वीडियो में से एक है और वह एक बहु-प्रतिभाशाली व्यक्ति है। वह मिस्र से हैं और एक बेहतरीन अभिनेता, संगीतकार और प्रोड्यूसर हैं। हमारा सहयोग 2019 में होने वाला था, लेकिन यह अमल में नहीं आया और फिर वैश्विक महामारी हो गई। हालांकि, यह एक शानदार समय की शुरुआत है और अब मेरे पास दिलचस्प फिल्म प्रोजेक्ट्स और साथ ही अंतर्राष्ट्रीय सहयोग के तौर पर भी काम हैं।

इसी साल उर्वशी तेरी लोड वे, एक लड़की भीगी भागी सी और डूब गए जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं।

उन्होंने रणदीप हुड्डा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश नामक वेब सीरीज पर काम समाप्त कर दिया है और वह फिलहाल फिल्म दिल है ग्रे पर काम कर रही हैं, जिसमें विनीत कुमार और अक्षय ओबेरॉय जैसे कलाकार भी हैं।

हिंदी फिल्मों और शो के अलावा, वह तमिल में सरवना के साथ फिल्म द लीजेंड से भी डेब्यू कर रही हैं। वह बहुभाषी फिल्म ब्लैक रोज में भी नजर आएंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.