logo-image

उर्मिला मातोंडकर का छलका दर्द, सारी चीजों को क्रेडिट मिला लेकिन मुझे नहीं

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक उर्मिला मातोंडकर (Urmila Mantodkar) एक है. उन्होंने एक बढ़कर एक फिल्में की है. एक्ट्रेस ने जो कुछ भी हासिल किया वो अपने मेहनत के दम पर हासिल किया है.

Updated on: 31 Jan 2022, 11:58 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक उर्मिला मातोंडकर (Urmila Mantodkar)एक है. उन्होंने एक बढ़कर एक फिल्में की है. एक्ट्रेस ने जो कुछ भी हासिल किया वो अपने मेहनत के दम पर हासिल किया है. लेकिन किसी को यह बात नहीं पता कि उन्होंने अपने शुरूआती के दिनों में बहुत ठोकरे खाई हैं. इंडस्ट्री में उनको कोई जानने वाला नहीं था, जिसकी वजह से जो कुछ भी मिला वो उन्हें उनके हुनर के बदौलत मिला. एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सामने आया है. जो जमकर वायरल हो रहा है.

उर्मिला मातोंडकर का छलका दर्द -

आपको बताते चले कि एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में अपने करियर पर सवाल किए जानें पर कहा कि 'मैंने बहुत स्ट्रगल किया है. मैं कभी भी अपनी तस्वीरें लेकर किसी प्रोड्यूसर के पास नहीं गई. मेरे परिवार का फिल्म इंडस्ट्री से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था. मैं एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हूं. लेकिन होता वही है जो होना होता है. वो आगे ये कहती हुईं नजर आई थी कि फिल्म नरसिम्हा में रोल मिला, लेकिन उस फिल्म के लिए मुझे सिर्फ इसलिए साइन किया गया क्योंकि जिस एक्ट्रेस को उस फिल्म में लिया गया था, उस फ्रैक्चर हो गया था. फिल्म के क्लाइमेक्स का शूट होना था. वहां 500 जूनियर आर्टिस्ट थे और मुझे नाचना गाना था, मैंने डांस की कोई ट्रेनिंग भी नहीं ली थी. मुझे परफॉर्म करने से पहले ही मना कर दिया गया. 

यह भी जानिए -  अंडरवर्ल्ड के खिलाफ जब प्रीति जिंटा ने बेबाकी से दिया था बयान, पीछे हट गए थे ये स्टार्स

उर्मिला ने आगे कहा, फिल्म रंगीला में उनके अभिनय के लिए उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया. उन्होंने खुलासा किया कि इस फिल्म में उन्होंने जो भी किया, लोगों ने उसे सिर्फ एक सेक्स अपील कहा, उसका एक्टिंग से कुछ लेना देना नहीं था. वह कहती हैं कि अगर ऐसा था तो 'हाय रामा' गाना एक कलाकार के बिना कैसे हो सकता था? क्या सिर्फ इमोशनल कर देने वाले सीन्स देना ही अभिनय है? सेक्सी दिखना भी किरदार की डिमांड होती है. एक्ट्रेस वहीं आगे कहती हैं कि इतनी बड़ी हिट देने के बावजूद मेरे बारे में एक अच्छा शब्द तक नहीं लिखा गया, अवॉर्ड्स तो भूल ही जाइए. मेरे कपड़ों को, मेरे बालों को, मतलब  सारी चीजों को क्रेडिट मिला, लेकिन मुझे नहीं.